ओडिशा सरकार ने IAS स्तर पर किया बड़ा फेर बदल: प्रेम चन्द्र चौधरी को मिली येे खास जिम्‍मेदारी

ओडिशा सरकार ने आईएएस स्तर पर बड़ा फेर बदल करते हुए पश्चिम ओडिशा विकास परिषद (Western Odisha Development Council) का चीफ एक्जीक्यूटिव आफिसर (CEO) नियुक्त किया है। आईएएस सुरेश कुमार वशिष्ठ को उक्त विभाग के सचिव के तौर पर पूर्णकालीन नियुक्ति दी गई है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 11:02 AM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 11:12 AM (IST)
ओडिशा सरकार ने IAS स्तर पर किया बड़ा फेर बदल: प्रेम चन्द्र चौधरी को मिली येे खास जिम्‍मेदारी
तेज तर्रार एवं युवा आईएएस अधिकारी प्रेम चन्द्र चौधरी

 भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा सरकार ने रविवार को आईएएस स्तर पर बड़ा फेर बदल किया है। तेज तर्रार एवं युवा आईएएस अधिकारी प्रेम चन्द्र चौधरी को सरकार ने पश्चिम ओडिशा विकास परिषद (Western Odisha Development Council) का चीफ एक्जीक्यूटिव आफिसर (CEO) नियुक्त किया है। सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक कृषि विभाग के विशेष सचिव तथा 1998 बैच के वरिष्ठ आईएएस सुरेश कुमार वशिष्ठ को उक्त विभाग के सचिव के तौर पर पूर्णकालीन नियुक्ति दी गई है।

इसके अलावा ओसेपा एवं रामसा निदेशक भूपिन्दर सिंह पुनिया को इपिकल परिवहन विभाग का संचालन निदेशक बनाया गया है। उसी तरह से गजपति जिले के जिलाधीश अनुपम शाहा को ओसेपा निदेशक बनाया गया है। इसके साथ ही शाहा मो स्कूल कार्यक्रम के सदस्य सचिव के तौर पर पर भी अपना दायित्व निभाएंगे।

विज्ञप्ति के मुताबिक सुवर्णपुर के जिलाधीश मीनाक्षी बनर्जी को बरगड़ का जिलाधीश बनाया गया है मलकानगिरी के जिलाधीश डा. येदुल्ला विजय को पशुपालन विभाग का निदेशक, ओडिशा आदर्श विद्यालयसंगठन निदेशकलिंगराज पंडा को गजपति जिले का जिलाधीश, राउरकेला के एडीएम एएस.नरवणे को सुवर्णपुर का जिलाधीश, राउरकेला महानगर निगम के आयुक्त तथा राउरकेला स्मार्टसिटी के सीइओ दिव्याज्योति परिजा को राउरकेला एडीएम के तौर पर अतिरिक्त दायित्व दिया गया है। 

उसी तरह से विशाल सिंह को मालकानगिरी का जिलाधीश, सोमेश कुमार उपाध्याय को कालाहांडी डीआरडीओ का प्रोजेक्ट निदेशक, दिवाकर टी एस को ओकाकका विशेष अधिकारी, अग्रवाल अक्षय सुनील को नवरंगपुर का उप जिलाधश, अन्या दास को बारीपदा का उप जिलाधीश, आदित्य गोयल को कुचिंडा का उप जिलाधीश, महाजन मनोज सत्यवान को टिटिलागड़ का उप जिलाधीश, पी.सचिन प्रकाश क धर्मगड़ का उप जिलाधीश, एवं आई.जी.शिवाजी को खुर्दा का उप जिलाधीश नियुक्त किया गया है।

chat bot
आपका साथी