परी मामले में नया मोड़: दुष्कर्म की आशंका, एसआईटी प्रमुख अरुण बोथरा पर संगीन आरोप

नयागड़ परी हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है जांच में खुलासा हुआ है कि परी की हत्‍या से पहले उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया है। एक युवक ने एसआइटी चीफ अरुण बोथरा पर संगीन आरोप लगाया है

By Babita kashyapEdited By: Publish:Thu, 17 Dec 2020 02:28 PM (IST) Updated:Thu, 17 Dec 2020 02:28 PM (IST)
परी मामले में नया मोड़: दुष्कर्म की आशंका, एसआईटी प्रमुख अरुण बोथरा पर संगीन आरोप
बहुचर्चित नयागड़ परी हत्या मामले नया मोड़ दुष्कर्म का खुलासा

 भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। बहुचर्चित नयागड़ परी हत्या मामले में उस समय नया मोड आ गया जब मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने प्रारंभिक जांच में परी की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की बात का खुलासा किया। इससे मानव अंग तस्करी के इस संवेदनशील मामले को नया मोड़ दिए जाने की आशंका उठ खड़ी हुई है। 

  जिम्मेदारी लेने के लिए पैसे का लालच 

मामले में परी के गांव के एक युवक ने एसआइटी चीफ अरुण बोथरा पर संगीन आरोप लगाया है कि मुझे मामले की जिम्मेदारी लेने के लिए पैसे का लालच दिया जा रहा है। पुलिस ने मेरे पैंट, शर्ट और खून तथा स्वाब का नमूना लिया है। जदुपुर गांव के सरोज सेठी नामक इस युवक का कहना है कि गायब होने से पहले दिन परी मेरे घर आई थी इससे मुझ पर दवाब दिया जा रहा है कि मैं इस घटना की जिम्मेदारी अपने सिर ले लूं। 

 

नाबालिग साबित कर दोष मुक्त करा देने का आश्वासन 

सरोज सेठी ने सीधे-सीधे एसआईटी टीम के प्रमुख अरुण बोथरा पर उन्हें 5 लाख रुपये की लालच दिए जाने का संगीन आरोप लगाया है। सरोज सेठी ने यह भी कहा है कि उन्हें नाबालिग साबित कर दोष मुक्त करा देने का आश्वासन भी दिया गया है। सरोज का कहना है कि उन्हें बताया गया कि तुम्हारी उम्र 18 साल है, हम इसे 17 साल करके दिखा देंगे। सरोज ने अपनी जान पर खतरे की आशंका भी जताई है। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि अगर उनको कुछ होता है तो इसके लिए एसआईटी के मुखिया जिम्मेदार होंगे।

chat bot
आपका साथी