युवती की गला काटकर हत्या, युवती गिरफ्तार

Murder. ओडिशा में एक युवती की गला काटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 02:11 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 02:12 PM (IST)
युवती की गला काटकर हत्या, युवती गिरफ्तार
युवती की गला काटकर हत्या, युवती गिरफ्तार

भुवनेश्वर, जासं। राजधानी भुवनेश्वर स्थित श्रीलिंगराज थाना अंतर्गत गौरीनगर लेन-5 में रविवार सुबह युवती ने युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस की प्राथमिक जांच से पता चला है कि मृतक युवती का नाम अलका नंद दास है एवं आरोपित युवती का नाम अनीता मिश्र है। अलका की गला काटकर हत्या करने की बात अनीता मिश्र पुलिस के सामने स्वीकार कर ली है। इसके बाद लिंगराज थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

दोनों पिछले 10 साल से एक ही साथ रहती थी। एक साल से वे लिंगराज थाना अंतर्गत गौरीनगर लेन-5 में किराए के घर रह रही थी। शनिवार रात में दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। रात करीब 2:45 बजे उनके झगड़ने की आवाज सुनकर घर के मालिक उनके रूम पर गए, मगर जब किसी ने कमरा नहीं खोला तो फिर उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो देखा कि अलका मरी पड़ी हुई है। उसके गले को काटा गया था। मौके पर ही अनीता ने पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया कि उसने ही उसकी हत्या की है। इसके बाद पुलिस शव को जब्त करने के साथ हत्या करने वाली युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसमें घर के मालिक ने हस्तक्षेप किया था, फिर सब कुछ ठीक ठाक हो गया था। पर शनिवार रात में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ और फिर यह घटना घट गई। अलका को जानने वाले कुछ लोगों का कहना है कि उसकी सगाई होने वाली थी, शायद इसी बात को लेकर यह घटना घटी है। फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर घटना की छानबीन कर रही है। 

chat bot
आपका साथी