होली पर थाने के अंदर पुलिसकर्मियों ने जमकर किया नागिन डांस, यूनिफार्म में खूब उड़ाया गुलाल: वीडियो वायरल

ओडिशा के जाजपुर से एक चौंकाने वाली खबर आयी है। कोरोना महामारी के बीच यहां के जाजपुर जिले के पाणी कोइली थाने में पुलिसकर्मियों ने जमकर नागिन डांस किया और पुलिस यूनिफार्म में होली भी खेली। इस वीडियो में 3 से 4 पुलिस कर्मचारी दिखाई दे रहे हैं।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 02:14 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 02:20 PM (IST)
होली पर थाने के अंदर पुलिसकर्मियों ने जमकर किया नागिन डांस, यूनिफार्म में खूब उड़ाया गुलाल: वीडियो वायरल
थाने के अन्दर पुलिस यूनिफार्म में रंग खेलने के साथ ही नागिन डांस की धुन जमी थी।

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। कोरोना महामारी के कारण इस साल प्रदेश में होली उत्सव सामूहिक रूप से नहीं मनायी गई थी। अपने-अपने घरों में रहकर होली पर्व मनाने के लिए कहा गया था। संक्रमण रोकने के लिए सरकार ने इस तरह का निर्देशनामा जारी किया था और इसे अमल में लाने का दायित्व पुलिस के ऊपर था। हालांकि जाजपुर जिले में सरकार के नियम की रक्षा करने के दायित्व में रहने वाले पुलिस ने ही नियम तोड़ा। 

 थाना अधिकारी भी था शमिल

थाने के अन्दर पुलिस यूनिफार्म में रंग खेलने के साथ ही नागिन डांस की धुन जमी थी। थाने का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। होली के दिन जाजपुर जिले के पाणी कोइली थाना में पुलिस कर्मचारी नाच रहे हैं। ताल पर ताल मिलाकर थाने के अन्दर पुलिस बाबुओं का यह वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 3 से 4 पुलिस कर्मचारी दिखाई दे रहे हैं।

 वायरल वीडियो में खुद थाना अधिकारी चक्रपति कअंर के साथ दो एएसआई एवं दो होमगार्ड तथा अन्य कुछ पुलिस कर्मचारी शामिल हैं। यहां सवाल यह उठता है कि होली उत्सव में कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन ना होने पाए इसे सुनिश्चित कराने की जिम्मेदारी पुलिस बल की थी। हालांकि पुलिस बल के इस वायरल वीडियो को देखने से यह स्पष्ट हो रहा है कि कितनी तत्परता के साथ पुलिस के जवानों ने सरकार के आदेश का अनुपालन किया है।

chat bot
आपका साथी