ओडिशा के कोरापुट से 70 लाख रुपये का 1520 किलो गांजा जब्त: तीन गिरफ्तार

ओडिशा पुलिस ने कोरापुट जिले में भेजा जा रहा 70 लाख रुपये का गांजा जब्‍त किया है इस मामले में तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। ये ट्रक जयपुर से कोरापुट की ओर जा रहा था।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 10:50 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 10:50 AM (IST)
ओडिशा के कोरापुट से 70 लाख रुपये का 1520 किलो गांजा जब्त: तीन गिरफ्तार
ओडिशा के कोरापुट भेजा जा रहा 70 लाख का गांजा जब्‍त

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा के कोरापुट जिले में भेजा जा रहा 70 लाख रुपये का गांजा पुलिस ने जब्त किया है। जयपुर से कोरापुट की तरफ आ रहे एक ट्रक में गांजा भेजा जा रहा था, जिसे कोरापुट थाना पुलिस ने जब्त किया है। यह ट्रक पंजाब का है। इससे माना जा रहा है कि इस गांजा रैकेट गिरोह केे तार पंजाब तक सक्रिय है। 

जयपुर से कोरापुट जा रहा था ट्रक 

कोरापुट एसडीपीओ ने मीडिया को इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि वीरवार को एक ट्रक में 1520 किलो गांजा लादकर जयपुर से कोरापुट की तरफ लिया जा रहा था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोरापुट टाउन थाना पुलिस ने केन्द्रीय विश्व विद्यालय केपास गाड़ी को जब्त किया है। घटना स्थल से ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया है। हालांकि पुलिस ने ट्रक के साथ गांजा को जब्त कर लिया है।

तीन लोग गिरफ्तार

 जब्त गांजा का आनुमानिक मूल्य 70 लाख रुपये से अधिक होने की बात पता चली है। ट्रक को कोरापुट पार करवाने वाले तीन लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक स्कूटी एवं बाइक को भी पुलिस ने जब्त किया है। गिरफ्तार तीन लोगों में बाबुला खोसला, ऋतु पांगी एवं जयपुर सदर थाना अन्तर्गत गदलाबाड़ी गांव के बल्लभ खील है। हालांकि यह गांजा कहां से और कहां पर जा रहा था, इसमें अन्य कितने लोग शामिल हैं, उसकी जांच जारी होने की बात प्रशासन की तरफ से कही गयी है।

chat bot
आपका साथी