जबरन घर से खींच पहले की पिटाई, पीने को दिया पेशाब; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पूर्व दुश्मनी के चलते युवक की पिटाई पानी मांगने पर पीने को दिए पेशाब सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधीश ने दिए घटना के जांच के निर्देश।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 11:21 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 11:21 AM (IST)
जबरन घर से खींच पहले की पिटाई, पीने को दिया पेशाब; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
जबरन घर से खींच पहले की पिटाई, पीने को दिया पेशाब; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। पूर्व दुश्मनी के चलते सोमवार रात को कुछ युवकों ने अन्य एक युवक को उसके घर से जबरन खींचकर बाहर निकाला और उसकी जमकर पिटाई की। केवल इतना ही नहीं पीड़ित युवक ने जब पीने के लिए पानी मांगा तो इन युवकों ने उसे पेशाब पीने के लिए दिया। यह अमानवीय घटना भद्रक जिले के तिहिड़ी थाना क्षेत्र के बाउंसबाग गांव में रविवार रात में घटी है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भद्रक के जिलाधीश ने घटना की जांच के लिए उप जिलाधीश को निर्देश दिया है। 

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक एक मामले में जेल गया था और तीन दिन पहले वह गांव लौटा था। गांव में कुछ युवकों के साथ उसकी पहले से दुश्मनी चल रही थी। पीड़ित युवक के घर आने की बात जानने के बाद रविवार रात करीबन सात से अधिक युवक उसके घर गए और उसे घर से जबरन बाहर निकाला। इसके बाद उसके मुंह पर चूना लगाकर जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया। कहानी इतने में ही खत्म नहीं हुई। गांव वालों के सामने यह अमानवीय घटना काफी देर तक चली।

इन युवकों के संयुक्त रूप से उसकी पिटाई भी की। उसका सिर मुंड़वा दिया। घंटों तक चले इस बर्बर कांड से परेशान पीड़ित युवक ने जब इनसे पीने के लिए पानी मांगा तो इन युवकों ने उसे पीने के लिए पेशाब दिए। इस घटना के संदर्भ में संपृक्त युवक की पत्‍नी ने पुलिस थाने में शिकायत की मगर इसका कुछ लाभ नहीं हुआ। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर अब जिलाधीश ने जांच के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी