ओडिशा में दो सड़क हादसों में पांच की मौत: कंधमाल में पेड़ से टकरायी बाइक तो बरगड़ में खम्‍भे से

Odisha Road Accident ओडिशा के कंधमाल और बरगड़ में बाइक से हुए हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई। कंधमाल जिले के राइकिया में बाइक का संतुलन बिगड़ जाने से पेड़ से टकरा गई और दो लोगों की मौत हो गई।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 12:11 PM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 12:11 PM (IST)
ओडिशा में दो सड़क हादसों में पांच की मौत: कंधमाल में पेड़ से टकरायी बाइक तो बरगड़ में खम्‍भे से
ओडिशा में सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की जान चली गई है।

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा में आज दो अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की जान चली गई है। कहीं पर बाइक के बिजली के खम्भे से टकरा जाने के चलते हादसा हुआ है तो कहीं पर पेड़ से टकरा जाने के कारण यह हादसा हुआ है। यह दर्दनाक सड़क हादसा प्रदेश के कंधमाल जिला एवं बरगड़ जिले में हुआ है। कंधमाल जिले में हुई दुर्घटना में तीन लोगों की जान गई है तो बरगड़ जिले में दो लोगों की जान गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक कंधमाल जिले के राइकिया थाना इलाके में बाइक का संतुलन बिगड़ जाने से पेड़ से टकरा गई और परिणाम स्वरूप मौके पर ही बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई है जबकि अन्य एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया था जिसकी अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हुई है। खबर के मुताबिक तीन युवक एक पल्सर बाइक से जी.उदयगिरी से राइकिया की तरफ जा रहे थे। बाकीडिंगिया के पास गड़िसिला घाटी के नजदीक उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक रास्ते किनारे एक पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई है।

सुकुड़ा में एक दर्दनाक सड़क हादसा

उसी तरह से बरगड़ जिले के भटली थाना क्षेत्र के सुकुड़ा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में दो युवकों की जान चली गई है। दोनों युवक एक बाइक के जरिए केदारनाथ स्थित शिव मंदिर में दर्शन करने गए थे। लौटते समय उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक बिजली के खम्भे से जा टकरायी। परिणामस्वरूप घटनास्थल पर दोनों युवकों की मौत हो गई है।

chat bot
आपका साथी