Odisha Road Accident: ओडिशा में दो सड़क हादसों में पांच की मौत, पांच की हालत गम्भीर

ओडिशा में शनिवार को हुए दो सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। एक हादसा कटक में तो दूसरा हादसा कंधमाल में हुआ। गम्भीर रूप से घायलों को कटक एससीबी मेडिकल में भर्ती किया गया है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 01:46 PM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 01:46 PM (IST)
Odisha Road Accident: ओडिशा में दो सड़क हादसों में पांच की मौत, पांच की हालत गम्भीर
ओडिशा में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। एक हादसा कटक में हुआ है जबकि अन्य एक हादसा कंधमाल जिले में हुआ है। कटक हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है जबकि कंधमाल हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। 

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल से मरीज को लेकर तेज गति से कटक एससीबी मेडिकल की तरफ आ रही एक एम्बुलेंस कटक टांगीबंदालो टोल गेट के समीप दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गई है। एक कंटेनर को धक्का देने से एम्बुलेंस में रहने वाले मरीज के साथ तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे में तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें दो महिला तथा एक शिशु शामिल है। गम्भीर रूप से घायलों को कटक एससीबी मेडिकल में भर्ती किया गया है। एम्बुलेंस का नंबर डब्ल्यूबी 33 सी 6068 एवं कंटेनर का नंबर ओडी 01 क्यू 4173 है। 

प्रत्यक्ष दर्शकों के मुताबिक टांगीबंदालो टोलगेट के पास कंटेनर खड़ा था। इसी समय पीछे से तेज गति से आ रही एम्बुलेंस ने कंटेनर को जोरदार धक्का मारा। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस एम्बुलेंस पुरी तरह से चिपट गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और तुरन्त घायलों को निकाल कर एससीबी मेडिकल पहुंचाए। एम्बुलेंस में कुल 6 लोग सवार था। पश्चिम बंगाल से मरीज को लेकर एससीबी मेडिकल आ रहे थे कि रास्ते में यह हादसा हो गया और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं अन्य एक सड़क हादसा कंधमाल जिले के बालीगुड़ा थाना बाटागुड़ा क्षेत्र में हुआ है। यहां संतुलन खोकर एक बाइक पेड़ से टकरा गई और बाईक पर सवार दो युवक की मौत हो गई है जबकि एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया है। मृतकों में से एक का परिचय मिला है, जिसका नाम रिविय माझी है। अन्य दो युवक का परिचय नहीं मिल पाया है। दान्तुंगिया गांव से तीन युवक एक मोटरसाइकिल से जा रहे थे कि बाटागुड़ा के पास दुर्घटना का शिकार हो गए।

chat bot
आपका साथी