भुवनेश्‍वर में Night Curfew के बावजूद बार में चल रही थी जाम पार्टी, BMC ने छापा मार किया सील

भुवनेश्‍वर में Night Curfew के बावजूद बार में जाम पार्टी चल रही थी। बीएमसी ने संपृक्त बार पर छापामारी कर बार को अनिश्चित काल के लिए सील कर दिया। राज्य के तमाम नगर निगम एवं निकाय क्षेत्र में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 09:08 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 09:13 AM (IST)
भुवनेश्‍वर में Night Curfew के बावजूद बार में चल रही थी जाम पार्टी, BMC ने छापा मार किया सील
कोविड नियम उल्लंघन के आरोप में भुवनेश्वर में मौजूद एक बार को सील कर दिया गया है।

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। कोविड नियम उल्लंघन (Covid Rule Violation) करने के आरोप में राजधानी भुवनेश्वर (Bhubaneswar ) में मौजूद एक नामीगिरामी बार को सील कर दिया गया है। राजधानी भुवनेश्वर जनपथ में मौजूद मैडमुल बार को भुवनेश्वर नगर निगम (Bhubaneswar Municipal Corporation) ने सील किया है। नाइट कर्प्यू (Night Curfew) नियम उल्लंघन करने के आरपो में यह कार्रवाई बीएमसी की तरफ से की गई है।

साउथ इस्ट जोन एवं खारबेल नगर थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से इस बार पर छापामारी करते हुए इसे अनिश्चितकाल के लिए सील कर दिया है। गौरतलब है कि राज्य के तमाम नगर निगम एवं निकाय क्षेत्र में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी है। यह जानने के बावजूद विभिन्न होटलों में मौजूद बार के अधिकारी नियम का उल्लंघन कर रहे हैं। देर रात तक बार चला रहे हैं। इस संबंध में आरोप आने के बाद बीएमसी ने संपृक्त बार पर छापामारी करते हुए बार को अनिश्चित काल के लिए सील कर दिया है।

 सूचना के मुताबिक राज्य में कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है। ऐसे में कोरोना प्रतिबंध काफी सहूलियत दी गई है। जीवन-जीविका को प्राथमिकता देते हुए सरकार ने करीबन सभी अनुष्ठान को खोलने की अनुमति दे दी है। रात 10 बजे तक दुकान बाजार खोलने की छूट दी गई है। नियम में ढिलाही दिए जाने के बाद लोग लापरवाही बरतनी भी शुरू कर दिए हैं। खासकर राजधानी में मौजूद विभिन्न बार के मालिक बिना लाइसेंस के डांस बार चला रहे हैं और शाम होते ही वहां पर लोगों का जमावड़ा लगना शुरू होता है और देर रात तक चलता है। खारबेल नगर स्थित मैडमूल बार में रात 10 बजे के बाद भी पार्टी जारी रहने की सूचना मिलने के बाद बीएमसी के अधिकारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और फिर बार को अनिश्चित काल के लिए सील कर दिया।

chat bot
आपका साथी