25 को नहीं 27 अगस्त को सुन्दरगड़ जिले का दौरा करेंगे मुख्यमंत्री नवीन पटनायक

बीजद सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का विभिन्न जिलों में दौरा कर बीजद अपने संगठन को पंचायत एवं नगर निकाय चुनाव से पहले क्रियाशील एवं मजबूत करना चाहती है। इस दौरे को लेकर पार्टी की तरफ से व्यापाक तैयारी की जा रही है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 01:18 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 01:18 PM (IST)
25 को नहीं 27 अगस्त को सुन्दरगड़ जिले का दौरा करेंगे मुख्यमंत्री नवीन पटनायक
मुख्यमंत्री नवीन पटनायक 27 अगस्त को सुन्दरगड़ जिले का दौरा करेंगे।

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक 27 अगस्त को सुन्दरगड़ जिले का दौरा करेंगे। पहले मुख्यमंत्री 25 अगस्त को सुन्दरगड़ जिले का दौरा करने वाले थे, जिसे रद कर दिया गया है। बीजद सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का विभिन्न जिलों में दौरा कराकर बीजद अपने संगठन को पंचायत एवं नगर निकाय चुनाव से पहले क्रियाशील एवं मजबूत करना चाहती है। सुन्दरगड़ जिले में मुख्यमंत्री सरकारी दौरे पर जा रहे हैं, बावजूद इसके मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पार्टी की तरफ से व्यापाक तैयारी की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री पटनायक मालकानगिरी का दौरा कर स्मार्ट हेल्थ कार्ड का राज्य स्तरीय आवंटन कार्यक्रम का शुभारंभ करने के बाद 23 अगस्त को वर्चुअल मोड में गंजाम जिले में स्मार्ट हेल्थ कार्ड आवंटन व्यवस्था का शुभारंभ करेंगे। 27 अगस्त को सुन्दरगड़ जिले के वीरमित्र का दौरा करेंगे और यहां पर भी मुख्यमंत्री कार्ड आवंटन कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे।

मुख्यमंत्री के सुन्दरगड़ जिले के दौरे का राजनीतिक फायदा लेने के लिए जरूरी कार्यक्रम करने हेतु भी बीजद ने जिले के सभी 7 विधानसभा क्षेत्र का दायित्व मंत्री एवं राज्य स्तरीय नेताओं को दिया है। मंत्री संपृक्त चुनाव क्षेत्र में स्मार्ट हेल्थ कार्ड बाटेंगे और राज्य स्तरीय तथा स्थानीय बीजद के नेता उनका सहयोग करेंगे। बीजद सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक तसलरा चुनाव क्षेत्र का दायित्व रणेन्द्र प्रताप स्वांई एवं टुकुनी साहू को दिया गया है।

सुन्दरगड़ विधानसभा क्षेत्र का दायित्व मंत्री अशोक पंडा ए​वं नव किशोर दास को, राजगंगपुर चुनाव क्षेत्र का दायित्व प्रताप जेना एवं निरंजन पुजारी को, बीरमित्रपुर चुनाव क्षेत्र का दायित्व मंत्री पद्मनाभ बेहेरा एवं रघुनंदन दास को, बणई विधानसभा क्षेत्र का दायित्व मंत्री सुशांत सिंह ए​वं दिव्य शंकर मिश्र को, राउरकेला के लिए मंत्री ज्योति प्रकाश पाणीग्राही एवं अरूण साहू को, रघुनाथपल्ली विधानसभा क्षेत्र के लिए मंत्री तुषारकांति बेहेरा को दायित्व दिया गया है। इन तमाम चुनाव क्षेत्र में बीजद विधायक ए​वं पराजित विधायक उम्मीदवार इस कार्यक्रम में प्रमुख भूमिका निभाएंगे। बीजद ने इस कार्यक्रम के जरिए सुन्दरगड़ जिले में अपनी स्थिति को और अधिक मजबूत करने का लक्ष्य रखा है।

chat bot
आपका साथी