भुवनेश्‍वर की मेन मार्केट को बीएमसी ने किया सील, 23 जून को उमड़ा था लोगों का हुजूम

कोविड गाइडलाइन उल्लंघन होने के बाद बीएमसी ने भुवनेश्‍वर की नंबर एक मार्केट को सील कर दिया है। 23 तारीख को मार्केट में खरीदार करने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ आया था। अब 1 जुलाई तक मार्केट की सभी दुकानें बंद रहेंगी।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 02:45 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 02:45 PM (IST)
भुवनेश्‍वर की मेन मार्केट को बीएमसी ने किया सील, 23 जून को उमड़ा था लोगों का हुजूम
भुवनेश्वर की सबसे मेन मार्केट एक नंबर हाट को सील कर दिया गया

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। राजधानी भुवनेश्वर की सबसे मेन मार्केट एक नंबर हाट को सील कर दिया गया है। कोविड नियम उल्लंघन करने के आरोप में भुवनेश्वर नगर निगम ने इस मार्केट की सील किया है। पिछले 23 तारीख को एक नंबर हाट में खरीददारी करने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखी गई थी। ऐसे में कोविड संक्रमण को ध्यान में रखते हुए बीएमसी ने मार्केट को सील करने का निर्णय लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक 1 जुलाई तक एक नम्बर मार्केट में मौजूद सभी होल सेल एवं फुटकर दुकानों को बंद किए जाने की जानकारी बीएमसी की तरफ से दी गई है। एक नंबर हाट में अब कोई भी दुकान इस समयावधि के दौरान नहीं खोली जाएगी। इस निर्देश को तत्काल प्रभाव से कार्यकारी करने के लिए बीएमसी ने निर्देश दिया है।

यहां उल्लेखनीय है कि राजधानी भुवनेश्वर में कोविड संक्रमण के मामले अब चिंताजनक बने हुए हैं। सरकार एवं प्रशासन की तरफ से बार बार लोगों को जागरूक करने के बावजूद लोग कोविड गाइड लाइन का अनदेखी कर रहे हैं और इसका खामियाज वे खुद तो भुगत ही रही हैं, सरकार एवं प्रशासन को भी भुगतना पड़ रहा है। राजधनी भुवनेश्वर में मौजूद एक नंबर मार्केट राजधानी की सबसे बड़ी एवं प्रमुख मार्केट है। ऐसे में यहां पर हो रही लोगों की भीड़ प्रशासन के लिए चिंता का कारण थी। ऐसे में बीएमसी ने संक्रमण की सम्भावना को देखते हुए अब पूरे मार्केट को ही सील कर दिया है।

chat bot
आपका साथी