गोविन्द साहू ने कबूली सच्चाई: हत्या के बाद शव को जलाकर जमीन में गाड़ा था

गोविन्द साहू ने स्‍वीकार किया है कि ममिता की हत्या कर उसके शव को जलाकर स्टेडियम में गाड़ दिया था। महालिंग सनसाइन पब्लिक स्कूल की अध्यक्षा ममिता मेहेर के लापता मामले में एक दिन पहले ही गोविन्द साहू को गिरफ्तार किया है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:56 PM (IST)
गोविन्द साहू ने कबूली सच्चाई: हत्या के बाद शव को जलाकर जमीन में गाड़ा था
गोविन्द साहू ने सच्चाई कबूल कर ली है।

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। पूछताछ के बाद गोविन्द साहू ने सच्चाई कबूल कर ली है। ममिता की हत्या करने के बाद शव स्टेडियम में गाड़ देने की बात गोविन्द ने स्वीकार कर ली है। हत्या करने के बाद शव को जलाकर जमीन में गाड़ दिया था। यह सब बात गोविन्द ने पुलिस के सामने स्वीकार कर ली है। घटना के दौरान गोविन्द के साथ 3 से 5 लोग थे। गोविन्द के साथ हिरासत में लिए गए तीन लोगों से एक साथ पूछताछ के बाद पुलिस के सामने सच्चाई स्वीकार करने की बात पता चली है। कालाहांडी जिले के महालिंग सनसाइन पब्लिक स्कूल की अध्यक्षा ममिता मेहेर के लापता मामले में एक दिन पहले ही गोविन्द साहू को गिरफ्तार किया गया है।

गोविन्द साहू को आज कोर्ट चालान किया गया है। पुलिस उसे रिमांड में लाकर अधिक सच्चाई निकालने का प्रयास करेगी। खबर के मुताबिक एक दिन पहले ही बंगोमुंडा ब्लाक बुढ़ीपदर से गोविन्द को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बलांगीर एसपी दफ्तर में रात में तमाम पूछताछ के बाद आज उसे कोर्ट में पेश किया गया है। आज भोर करीबन 5 बजे बलांगीर मेडिकल में गोविन्द का स्वास्थ्य परीक्षण किए जाने के साथ ही कोविड टेस्ट किया गया है। अपने बहन के घर के पास गन्ने के खेत में गोविन्द छिपा था। बलांगीर एसपी कार्यालय में गोविन्द से लम्बे समय तक पूछताछ के बाद उसे पुलिस बैरेक में रखा गया था।

देर रात को गोविन्द के साथ सिन्धेकेला थाना में हिरासत में मौजूद जेसीबी ड्राइवर पुष्कर भोई, कालेज में रात के समय पहरा देने वाले गुप्ते तांडी एवं कालेज अध्यक्ष रंजित साहू के साथ एक साथ बैठाकर पुलिस ने जेरा किया है। वहीं इस घटना के बाद महिला कालेज की छात्राओं ने प्रतिक्रिया दी है। कालेज में गैरकानूनी कार्य चल रहा था। हास्टल में छात्राओं की पिटाई करने की बात सोशियल मीडिया में छात्राओं ने शिकायत किया है। ऐसे में महिला कालेज के अध्यक्ष रंजित साहू के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस मामले को लेकर कालाहांडी में आज 12 घंटे बंद पालन किया गया है।

chat bot
आपका साथी