TATA Motors में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले आकाश को जमानत, पर जेल से बाहर जाने की इजाजत नहीं

टाटा मोटर्स में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले क्राइमब्रांच द्वारा गिरफ्तार पूर्व आईएफएस अभयकांत पाठक के बेटे आकाश पाठक को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। लेकिन अभी जेल में ही रहना होगा। अभी भी उनके नाम पर कई मामलों की सुनवाई चल रही है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 02:58 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 03:04 PM (IST)
TATA Motors में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले आकाश को जमानत, पर जेल से बाहर जाने की इजाजत नहीं
टाटा कम्पनी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले आकाश को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है।

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। टाटा कम्पनी में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में क्राइमब्रांच द्वारा गिरफ्तार पूर्व आईएफएस अभयकांत पाठक के बेटे आकाश पाठक को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। इससे पहले आकाश के पिता एवं होने वाले ससुर जमानत पर रिहा हो चुके हैं, अब आकाश को भी जमानत मिल गई है। हालांकि वह अभी भी जेल में ही रहेंगे। नौकरी दिलाने के नाम पर कई युवकों से लाखों रुपये की ठगी करने का आरोप आकाश के ऊपर लगा है। 

वैद्यनाथपुर थानेे में दायर एक मामले में उन्हें जमानत मिली है। अभी भी उनके नाम पर कई मामलों की सुनवाई चल रही है, ऐसे में जमानत पर जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे। गौरतलब है कि खुद को टाटा मोटर्स का एमडी होने का परिचय देकर आकाश ने कई लोगोंं से काफी मात्रा में उगाही की थी। इस संदर्भ में आकाश के नाम पर क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज किया है जबकि गंजाम जिले के कई थानों में भी उसके नाम पर मामला दर्ज है। बीजद से निलंबित गोपालपुर विधायक तथा आकाश के होने वाले ससुर प्रदीप पाणीग्राही को भी इस ठगी मामले में संपृक्ति होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि वह अब जमानत पर जेल से रिहा हो चुके हैं।

उसी तरह से आकाश के पिता पूर्व आईएफएस अभयकांत पाठक भी गिरफ्तार हुए थे। दो ठगी मामले के साथ आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। अभय पाठक भी जमानत पर जेल से रिहा हो चुके हैं। हालांकि आकाश पाठक को अभी जेल में ही रहना होगा।

chat bot
आपका साथी