Coronavirus: ओडिशा में कोरोना के 226 नए मामले और दो की मौत

Coronavirus ओडिशा में खुर्दा जिले से सर्वाधिक 114 कटक जिले से 15 बालेश्वर जिले से 10 भद्रक जिले से चार जाजपुर जिले से आठ मयूरभंज जिले से छह और संबलपुर जिले से सात लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं।

Sachin Kumar MishraWed, 17 Nov 2021 03:41 PM (IST)
ओडिशा में कोरोना के 226 नए मामले और दो लोगों की मौत। फाइल फोटो

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा में कोरोना संक्रमण के बुधवार को 226 नए मामले सामने आए हैं। दो कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। नए संक्रमित मरीजों में शून्य से 18 साल आयु तक के 33 लोग शामिल हैं। 226 मामलों में से 128 क्वारंटाइन से हैं, जबकि 98 स्थानीय लोग संक्रमित मिले हैं। राज्य सूचना व जनसंपर्क विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, नए संक्रमित मरीजों में खुर्दा जिले से सर्वाधिक 114, कटक जिले से 15, बालेश्वर जिले से 10, भद्रक जिले से चार, जाजपुर जिले से आठ, मयूरभंज जिले से छह और संबलपुर जिले से सात लोग संक्रमित हुए हैं। इसी तरह से सुंदरगढ़ जिले से 11, स्टेटपुल में 27 लोग संक्रमित हुए हैं। प्रदेश में कोरोना से दो लोगो की मृत्यु हुई है। इसमें भुवनेश्वर से एक 60 वर्षीय पुरुष है, जबकि मयूरभंज जिले से एक 70 वर्षीय पुरुष शामिल हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 206 मामले सामने आए हैं। इसमें शून्य 18 साल आयु वर्ग के 32 बच्चे शामिल हैं। नए संक्रमित मरीजों में 121 संगरोध से हैं जबकि 85 स्थानीय लोग संक्रमित हुए हैं। राज्य सूचना व जनसंपर्क विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, नए संक्रमित मरीजों में अनुगुल जिले से दो, बालेश्वर जिले से तीन, भद्रक जिले से तीन, बौद्ध जिले से दो, कटक जिले से 15, ढेंकनाल जिले से एक, गंजाम जिले से तीन, जगत सिंह पुर जिले से चार, जाजपुर जिले से 12, झारसुगुड़ा जिले से तीन, कंधमाल जिले से एक, केंद्रपाड़ा जिले से दो, खुर्दा जिले 120, संबलपुर जिले से तीन, सुंदरगढ़ जिले से पांच तथा स्टेटपुल में 27 मरीज सामने आए हैं।

राज्य स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश में दो कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। जिन दो कोरोना संक्रमित की मौत हुई है, उसमें से एक भुवनेश्वर से है जबकि अन्य एक कटक जिले से है। इसी के साथ प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 8,381 हो गई है। गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक 10,45,862 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इसमें से 10,34,759 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। प्रदेश में अब तक 8,381 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। वर्तमान में सक्रिय मामले 2669 हैं, जिनका इलाज चल रहा है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.