बालेश्वर के लोगों के साथ प्रधानमंत्री का घनिष्ठ संबंध : धर्मेंद्र प्रधान

अपने दो दिवसीय तूफानी दौरे पर बालेश्वर सदर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा की ओर से प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बालेश्वर के लोग चाहते हैं कि जिले को पूरे देश में एक अग्रिम पंक्ति का जिला बनाएं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:49 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:49 AM (IST)
बालेश्वर के लोगों के साथ प्रधानमंत्री का घनिष्ठ संबंध : धर्मेंद्र प्रधान
बालेश्वर के लोगों के साथ प्रधानमंत्री का घनिष्ठ संबंध : धर्मेंद्र प्रधान

जासं, बालेश्वर : अपने दो दिवसीय तूफानी दौरे पर बालेश्वर सदर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा की ओर से प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बालेश्वर के लोग चाहते हैं कि जिले को पूरे देश में एक अग्रिम पंक्ति का जिला बनाएं। उन्होंने कहा कि बालेश्वर उपचुनाव में भाजपा को भारी जीत मिलेगी।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बालेश्वर में डेरा कोई भी डाल सकता है लेकिन यहां के शिक्षित नागरिक पहले भी भाजपा को आशीर्वाद दे चुके हैं और इस बार भी देंगे। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में हमने यहां से सांसद और विधायक दोनों को जिताया था और दोनों ही जीते थे। मैं दो दिनों से बालेश्वर में प्रचार कर रहा हूं। यहां के लोग चाहते हैं कि बालेश्वर देश का नंबर एक जिला बने। यहां एक प्रमुख व्यवसाय केंद्र हो, एक प्रमुख शिक्षा केंद्र हो, एक प्रमुख साहित्य केंद्र हो। यहां के लोगों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का घनिष्ठ संबंध है। हम भरोसे पर चुनाव लड़ रहे हैं तथा यहां के लोगों पर हमारी संपूर्ण आस्था और विश्वास है। लोगों को केंद्रीय मंत्री एवं बालेश्वर के सांसद के प्रति विश्वास और आस्था भी बढ़ गई है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो लोग लंबे समय से सत्ता में विराजमान हैं। वह आज तक बालेश्वर का विकास क्यों नहीं कर पाए। केवल चुनाव के वक्त घड़ियाली आंसू बहाने चले आते हैं। राजनीति में अच्छे संस्कारों की जरूरत है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बालेश्वर के लोगों को रोजगार मिलता तो इतने बड़े पैमाने पर प्रवासियों की रेलगाड़ी बालेश्वर नहीं आती। उन्होंने कहा कि बालेश्वर में नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास बढ़ा है तथा इस उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को भारी बहुमत से विजय मिलेगी।

chat bot
आपका साथी