लॉकडाउन में पुलिस ने किया अनूठा काम, वीडियो देख जरूर देंगे शाबासी

इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि पुलिस कर्मी भी लोगों के साथ बीच सड़क पर बास्केट बॉल खेल रहे हैं। वीडियो देख ऐसा नहीं लगता है कि पुलिस वाले प्रोफेशनल प्लेयर नहीं हैं।

By Umanath SinghEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 11:41 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 11:41 AM (IST)
लॉकडाउन में पुलिस ने किया अनूठा काम, वीडियो देख जरूर देंगे शाबासी
लॉकडाउन में पुलिस ने किया अनूठा काम, वीडियो देख जरूर देंगे शाबासी

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप पुलिस वालों को शाबासी देंगे। इस वीडियो में पुलिस वालों ने जिस तरह से लोगों को कोरोना वायरस महामारी में सकारात्मक सोच रखने की प्रेरणा दी है, वह काबिलेतारीफ है। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि अमेरिका के किसी शहर में चौराहे पर आर्टिफिशियल बास्केट बॉल का गोल पोस्ट रखा गया है। लोग बीच सड़क पर बास्केट बॉल खेल रहे हैं।

They brought a hoop to the city to bring positivity at peaceful protests ❤ pic.twitter.com/BxODLiTWlX— Buitengebieden (@buitengebieden_) June 3, 2020

इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि पुलिस कर्मी भी लोगों के साथ बीच सड़क पर बास्केट बॉल खेल रहे हैं। वीडियो देख ऐसा नहीं लगता है कि पुलिस वाले प्रोफेशनल प्लेयर नहीं हैं। एक लड़के ने आर्टिफीसियल बास्केट बॉल गोल पोस्ट को पकड़ रखा है। जबकि एक लड़की बॉल लेकर आगे बढ़ती है। इस बीच पुलिस वाले बॉल छीनने की कोशिश करते हैं, लेकिन लड़की पुलिस कर्मी को चकमा देने में कामयाब हो जाती है।

इसके बाद वह बॉल को गोल पोस्ट में डाल देती है। जबकि पास में एक लड़का खड़ा होकर स्ट्रीट गेम के हर एक दृश्य को अपने कमरे में कैद कर रहा है। हालांकि, ऐसा बताया जा रहा है कि बच्चे प्रदर्शनकारी थे, जो सड़क पर शांति प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस वाले ने उन्हें शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने के लिए बास्केट बॉल का आयोजन किया था।

वीडियो को Buitengebieden ने शेयर किया है

इस वीडियो को Buitengebieden ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- उन्होंने शांति स्थापित करने के लिए प्रदर्शनकारियों का साथ दिया।

इस वीडियो को 25 हजार लोग देख चुके हैं

Buitengebieden के इस वीडियो को अब तक 25 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो को 600 से अधिक लोगों ने लाइक और 150 लोगों ने रीट्वीट किया है। वहीं, कुछ लोगों ने अब तक कमेंट किए हैं, जिनमें उन्होंने पुलिस वाले की तारीफ की है। 

chat bot
आपका साथी