Viral Video: प्यारी बच्ची ने जब रैम्प पर किया 'मॉडल्स' जैसा वॉक, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इम्प्रेस

Viral Video वीडियो में एक प्यारी से बच्ची पिंक रंग के ड्रेस में देखी जा सकती हैं जो अचानक रैम्प पर आकर पूरे आत्मविश्वास के साथ कैटवॉक करने लगती है। वहां बैठे लोग भी उसे देख मुसकुरा रहे हैं और उसके लिए तालियां बजा रहे हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 11:45 AM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 11:45 AM (IST)
Viral Video: प्यारी बच्ची ने जब रैम्प पर किया 'मॉडल्स' जैसा वॉक, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इम्प्रेस
Viral Video: प्यारी बच्ची ने जब रैम्प पर किया 'मॉडल्स' जैसा वॉक, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इम्प्रेस

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: बच्चे अपने बड़ों से सीखते हैं, और अक्सर उनकी नक़ल करते पाए जाते हैं। ऐसा ही एक प्यारा-सा लम्हा उस वक्त कैमरे में कैद हो गया जब एक छोटी से बच्ची फैशन शो के दौरान स्टेज पर आ गई और मॉडल्स की नकल की तरह रैम्प पर वॉक करने लगी।

यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इसमें बच्ची बड़े कॉन्फीडेंस के साथ कैटवॉक करती दिख रही है। बच्ची ने अपनी क्यूटनेस और आत्मविश्वास से सभी का दिल जीत लिया।

वीडियो में, एक प्यारी से बच्ची पिंक रंग के ड्रेस में देखी जा सकती हैं, जो अचानक रैम्प पर आकर पूरे आत्मविश्वास के साथ कैटवॉक करने लगती है। वहां बैठे लोग भी उसे देख मुसकुरा रहे हैं और उसके लिए तालियां बजा रहे हैं। कुछ देर बाद वह भी पोज़ देने के लिए रुकती है और बिल्कुल प्रोफेशनल मॉडल्स की तरह अपनी ड्रेस दिखाती है।

इस छोटी बच्ची का रैम्प पर वॉक करते हुए वीडियो इंस्टाग्रम पर उसकी बड़ी बहन क्रिस्टन वीवर ने शेयर किया है। उन्हें यक़ीन नहीं आ रहा है कि यह वीडियो इतना वायरस हो गया है।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस वीडियो के बारे में एक दिलचस्प बात: मेरा यह वीडियो टिकटॉक का है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। कई सारे लोग इसे शेयर कर रहे हैं, तो अगर आप इस वीडियो को मुझे बिना टैग किए हुए कहीं पाते है, तो प्लीज़ मुझे वहां टैग कर दें। मैंने इस वीडियो को सबसे आखिर में इंस्टा-रील्स पर शेयर किया है, तो ज़ाहिर है मुझे इतने व्यूज़ नहीं मिलेंगे। आपको बता दूं कि टिकटॉक पर इस वीडियो को अब तक 18 मीलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह वीडियो इतना ज़्यादा पसंद किया जाएगा, लेकिन एब्रियाना फरिश्ते जैसी है और मुझे खुशी है कि वो अपने वीडियो से सभी को खुश कर रही है। वह साल 2021 की दुनिया के सबसे पर्फेक्ट बच्ची है।"

आप यह वीडियो यहां देख सकते हैं:

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kristen Weaver (@kristenweaverstudio)

chat bot
आपका साथी