कार एक्सीडेंट के बाद व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति की कार बीच सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। व्यक्ति कार से बाहर आकर परेशान मुद्रा में खड़ा हो जाता है। यह देख दूसरा व्यक्ति आकर पूछता है कि कितने का नुकसान हुआ है ?

By Umanath SinghEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:47 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:47 PM (IST)
कार एक्सीडेंट के बाद व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे
इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते संक्रमितों की संख्या में रोजाना इजाफा हो रहा है। इस वायरस के नए स्ट्रेन के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है। लोग अपने घरों में बंद हैं और किसी तरह समय बिता रहे हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया पर अपना समय बिता रहे हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर रोजाना दर्जनों फनी वीडियोज शेयर हो रहे हैं, जिन्हें देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर हो रहा है। वीडियो में कोरोना के प्रति आम लोगों की जागरूकता देखने लायक है।

#MERCEDEZ v #MASK

People are getting used to #MASKS

WATCH@hvgoenka@ipsvijrk @arunbothra @JhaSanjay @sanjg2k1 @TheDeshBhakt @shahfaesal @Cryptic_Miind @drajoykumar @anubhabhonsle pic.twitter.com/s0nNzeiyOi

— Rupin Sharma IPS (@rupin1992) May 15, 2021

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति की कार बीच सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। व्यक्ति कार से बाहर आकर परेशान मुद्रा में खड़ा हो जाता है। यह देख दूसरा व्यक्ति आकर पूछता है कि कितने का नुकसान हुआ है ? यह सुन पहला व्यक्ति बोलता है कि दस रुपये का नुकसान हुआ है। दूसरा व्यक्ति आश्चर्य में पड़ जाता है कि कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई है। कार को अच्छी खासी चोट भी लगी है। इसके बावजूद व्यक्ति बोल रहा है कि केवल 10 रुपये का नुकसान हुआ है।

फिर दूसरा व्यक्ति पूछता है, भाई साहब गाड़ी इतनी महंगी है, ठुक गई है। फिर भी आप कहते हैं कि दस रुपये का नुकसान है। यह सुन पहला व्यक्ति बोलता है-मुझे क्या पता, मेरी गाड़ी थोड़ी है। मैं तो अपना मास्क ढूंढ रहा हूं, जो गुम हो गई है। आगे पुलिस वाला खड़ा है। फाइन लगा देगा। इससे व्यक्ति की मानसिकता का पता चल रहा है। अगर आप भी कोरोना काल में मानसिक संतुलन नहीं बरकरार रख पाते हैं, तो विशेषज्ञ से जरूर सलाह लें।

 इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- #संस्कार में SHORTCUT। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 1000 बार देखा गया है। वहीं, कुछ लोगों ने पसंद और कंमेटस किए हैं।

 Image Courtesy: यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट Rupin Sharma IPS से ली गई है।

chat bot
आपका साथी