बीच बजरिया आवारा डॉगी को बंदर ने सिखाया ऐसा सबक, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी ग्रामीण इलाके में एक विशालकाय पेड़ के नीचे बंदर आराम फरमा रहा है। वहीं दूर में एक डॉगी किसी चीज की तलाश में इधर-उधर भटक रहा है। तभी डॉगी की नजर बंदर पर पड़ जाती है।

Umanath SinghThu, 30 Sep 2021 07:04 PM (IST)
डॉगी अपने मन में सोचता है-"मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है" रुक अभी तुम्हारी खबर लेता हूं।

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में डॉगी और बंदर की लड़ाई देखने लायक है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी ग्रामीण इलाके में एक विशालकाय पेड़ के नीचे बंदर आराम फरमा रहा है। वहीं, दूर में एक डॉगी किसी चीज की तलाश में इधर-उधर भटक रहा है। तभी डॉगी की नजर बंदर पर पड़ जाती है।

उस समय डॉगी अपने मन में सोचता है-"मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है" रुक अभी तुम्हारी खबर लेता हूं। ये अजीब किस्म का जीव इंसानों की भीड़ में क्या करने आ गया है। अगर इसकी जाति के और भी जीव आ गए, तो हमारा दाना पानी बंद हो जाएगा। इसे सबक तो सिखाना पड़ेगा। अगर लापरवाही करते हैं, तो यह अपना सिक्का जमा लेगा। इसके बाद डॉगी पेड़ के नीचे बैठे बंदर के पास पहुंच जाता है। बंदर भी उठकर खड़ा हो जाता है। डॉगी भौकने की शक्ल बनाकर गुर्राने लगता है। बंदर उस समय इशारों में बोलता है। रुक जा बे-इतनी भी क्या जल्दी है।

हालांकि, डॉगी बंदर की बात से सहमत नहीं होता है और भौकने की कोशिश करता है। इसी बीच डॉगी को उबासी आ जाती है। बंदर फायदा उठाकर डॉगी को छू लेता है। डॉगी फिर भी रुका रहता है। यह देख बंदर मन ही मन कहता है-बड़ा बेशर्म है। रुक अभी सबक सिखाता हूं। फिर बंदर बगल में रखी लकड़ी के टुकड़े को उठाकर डॉगी को जोर की मारता है। उस समय डॉगी चिल्लाकर भाग खड़ा होता है। यह दृश्य बेहद हास्यास्पद है। पेड़ के आसपास बैठे सभी लोग जोर से हंसने लगते हैं। इस वीडियो को UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है।

Image Courtesy: यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट UncleRandom से ली गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.