कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बंदर ने लोगों को ऐसे किया जागरुक, वीडियो देख हो जाएंगे खुश

विशेषज्ञों की मानें तो कोरोना महामारी की तीसरी लहर का अंदेशा बरकरार है। ऐसे में लापरवाही बिल्कुल न बरतें। इस मद्देनजर सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर हो रहे हैं। इनमें लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरुक किया जा रहा है।

Umanath SinghThu, 26 Aug 2021 08:14 PM (IST)
इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बंदर मस्ती में सड़क पर टहल रहा है।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। कोरोना संक्रमितों की संख्या में पिछले एक-दो दिन में बड़ी तेजी से इजाफा हुआ है। खासकर केरल राज्य में कोरोना के सबसे अधिक मरीज पाए गए हैं। पिछले कुछ समय से केरल और महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या में बड़ी तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इसके लिए गृह मंत्रालय ने देश के सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को अलर्ट किया है। इसके लिए कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी आवश्यक सावधानियां जरूर बरतें। साथ ही अपनी बारी आने पर टीका जरूर लगवाएं।

विशेषज्ञों की मानें तो कोरोना महामारी की तीसरी लहर का अंदेशा बरकरार है। ऐसे में लापरवाही बिल्कुल न बरतें। इस मद्देनजर सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर हो रहे हैं। इनमें लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरुक किया जा रहा है। इसी क्रम सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बंदर मस्ती में सड़क पर टहल रहा है। तभी बंदर को एक मास्क सड़क पर गिरा मिलता है। बंदर मास्क को उठाकर पहन लेता है और वॉकिंग करने लगता है। कुछ दूर चलने के बाद बंदर को जोर की खुजली होती है। वह मास्क उतारकर खुजली करने लगता है। उस समय वह कुछ देर के लिए रुकता है। फिर मास्क पहनकर अपनी चाल में आगे बढ़ जाता है। वीडियो बेहद हास्यास्पद है।

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने शेयर की है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- हर कोई मास्क पहनना जाता है। सुशांत नंदा के इस वीडियो को तकरीबन 1 लाख बार देखा गया है और लगभग 7 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 1 हजार से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। जबकि, सैकड़ों लोगों ने कमेंट कर बंदर की तारीफ की है।

Image Credit: IFS Sushant Nanda

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.