आधुनिक कालीदास ने पेड़ काटने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

यह वीडियो किसी गांव का है। केले के पौधे में फल लगा है। वहीं जमीन का भराव भी कम है। इसके लिए उस जगह पर सही से खड़ा हो पाना कठिन है। साथ ही केला का पौधा इतना बड़ा है कि फल तक पहुंचना मुश्किल है।

Umanath SinghFri, 18 Jun 2021 10:00 AM (IST)
इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में व्यक्ति की करतूत देख लोग कालीदास को याद कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति केले के पौधे को काटने की कोशिश कर रहा है। वीडियो देख ऐसा लगता है कि यह वीडियो किसी गांव का है। केले के पौधे में फल लगा है। वहीं, जमीन का भराव भी कम है। इसके लिए उस जगह पर सही से खड़ा हो पाना कठिन है। साथ ही केला का पौधा इतना बड़ा है कि फल तक पहुंचना मुश्किल है। व्यक्ति फल को तोड़ने के लिए प्रयासरत है।

इसके बावजूद व्यक्ति को सफलता नहीं मिली। अंत में व्यक्ति हारकर केले के पौधे को काटने की सोचता है। तभी व्यक्ति घर से काटने वाला धारदार हथियार लेकर आता है और केले के पौधे पर चढ़कर काटने लगता है। केला का पौधा बेहद नाजुक होता है। दो तीन वार में ही कट जाता है। हालांकि, जमीन का भराव कम होने के चलते पेड़ जड़ से उखड जाता है। इसके बाद व्यक्ति भी केले के जड़ को लेकर नीचे गिर जाता है। केले के पौधे को पकड़कर रखने के चलते व्यक्ति को चोट नहीं आती है, लेकिन व्यक्ति एक पल के लिए सहम जाता है। सोशल मीडिया पर लोग उस व्यक्ति को आधुनिक कालिदास की उपाधि से नवाज रहे हैं।

इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- #शेख_चिल्ली। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 1 हजार बार देखा गया है। वहीं, कुछ लोगों ने पसंद और कंमेटस किए हैं। एक युजर श्रीवास्तव ने चिंपैजी की वीडियो शेयर कर व्यक्ति को कालीदास को बताया है।

Image Courtesy: यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट Rupin Sharma IPS से ली गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.