तीज प्रतियोगिता जीतने के लिए पति ने पत्नी को दी ऐसी सजा, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

वीडियो में साफ देखा जा सकता है किसी सार्वजनिक स्थल पर तीज प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए पूरी तैयारी की गई है। काफी संख्या में लोग तीज प्रतियोगिता के मैच को देखने के लिए जुटे हुए हैं।

By Umanath SinghEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 06:35 PM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 06:35 PM (IST)
तीज प्रतियोगिता जीतने के लिए पति ने पत्नी को दी ऐसी सजा, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे
इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो में एक ऐसे खेल का आयोजन किया जा रहा है, जो बेहद हास्यास्पद है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है किसी सार्वजनिक स्थल पर तीज प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए पूरी तैयारी की गई है। काफी संख्या में लोग तीज प्रतियोगिता के मैच को देखने के लिए जुटे हुए हैं। वहीं, प्रतियोगिता में भाग लेने वाले पति-पत्नी कतार में खड़े हैं। इसी बीच रेफरी सिटी बजाकर खेल शुरू करने की सलाह देते हैं।

DROP😊😊😊#America ki #Afghanistan ko uthane ki koshish.....😊😊😊☺️#तीज या #अमेरिका की #अफ़ग़ानिस्तान को उठाने की कोशिश.☺️☺️☺️☺️

When you #Fail #असफल☺️☺️😊😊@Cryptic_Miind @sneheshphilip @meenamo @RubikaLiyaquat pic.twitter.com/qKgFd3Q0bq

— Rupin Sharma IPS (@rupin1992) August 15, 2021

यह खेल बहुत ही मजेदार है। इस खेल में एक साथ कई मैरिड कप्लस भाग लेते हैं। इसमें पति अपनी पत्नी को सबसे अधिक बार कुर्सी पर बिठाना होता है। इस प्रतियोगिता में उसे विजेता घोषित किया जाता है, जो सबसे अधिक उंचाई पर कुर्सी रखकर अपनी पत्नी को बिठाता है। तभी दो पति बीच मैदान पर पहले कुर्सी रखते हैं। फिर उस पर अपनी पत्नी को गोद में उठाकर कुर्सी पर बिठाते हैं। वहीं, पत्नी जल्दी से कुर्सी से कूदकर नीचे आती हैं, ताकि उनका पति विजेता बन सके। फिर पति दूसरी कुर्सी लेकर पहली कुर्सी पर रखता है और पत्नी को गोद में उठाकर कुर्सी पर बिठाता है।

यह क्रम सिलसिलेवार चलता रहता है। इससे कुर्सी की ऊंचाई बढ़ती जाती है। तभी व्यक्ति ऊंचाई पर रखी पर अगली कुर्सी रखता है और पत्नी को गोद में उठाकर कुर्सी पर रखना चाहता है। हालांकि, अधिक ऊंचाई होने के कारण वह कुर्सी पर नहीं रख पाता है और न ही पत्नी के वजन को भी उठा पाता है। इसके चलते व्यक्ति अपनी पत्नी को छोड़ देता है। इससे पत्नी धड़ाम से नीचे गिर जाती है। वीडियो देख ऐसा लगता है कि पत्नी ने पति की उस दिन अच्छी खबर ली होगी।

इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- #तीज या #अमेरिका की #अफ़ग़ानिस्तान को उठाने की कोशिश। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 500 बार देखा गया है। वहीं, कुछ लोगों ने पसंद कर कंमेटस किए हैं। एक यूजर तमन्ना ने लिखा है-Real Checking।

Image Credit-Rupin Sharma IPS

chat bot
आपका साथी