Covid-19 Vaccine के आगमन पर स्वास्थ्यकर्मियों ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी ख़ुशी से झूम उठेंगे। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि स्वास्थ्यकर्मी अस्पताल के बाहर पीपीई किट में डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो boston medical center के बाहर की है।

By Umanath SinghEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 10:40 AM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 10:40 AM (IST)
Covid-19 Vaccine के आगमन पर स्वास्थ्यकर्मियों ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें
इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 44 लाख से अधिक बार देखा गया है।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनिया चपेट में है। इस वायरस से लोगों की जीवनशैली बिल्कुल बदल गई है। इससे पहले लोग सेहत और साफ-सफाई पर विशेष ध्यान नहीं देते थे, लेकिन लोग अब सेहत को लेकर एक्टिव हो चुके हैं। वहीं, कोरोना वायरस को हराने के लिए कई शोध किए गए हैं और कई किए जा रहे हैं। इनमें कई शोधकर्ताओं को वैक्सीन बनाने में कामयाबी मिली है। इसके फलस्वरूप कई देशों में कोरोना वैक्सीन बनकर तैयार हो गई है और लोगों को वैक्सीन दी जा रही है। इससे लोगों में ख़ुशी की लहर है।

Why I love my job ⁦@The_BMC⁩ ! Teams of people working to safely and equitably distribute vaccines to their front line colleagues getting cheered on by their friends celebrating the arrival of the vaccines! A great day, a great place. ❤️ pic.twitter.com/XfrIthFIY5— Kate Walsh (@KateWalshCEO) December 14, 2020

इस बात की पुष्टि सोशल मीडिया के वायरल वीडियो से होती है। इस क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी ख़ुशी से झूम उठेंगे। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि स्वास्थ्यकर्मी अस्पताल के बाहर पीपीई किट में डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो boston medical center के बाहर की है। जहां, boston medical center के स्वास्थ्यकर्मी शारीरिक दूरी का पालन करते हुए कतार में खड़े होकर डांस कर रहे हैं। इस दौरान स्वास्थ्यकर्मी दिल का लोगों बनाकर ख़ुशी का इजहार कर रहे हैं। यह वीडियो अत्यंत भावुक करने वाला है।

इस वीडियो को Kate Walsh ने शेयर किया है

इस वीडियो को boston medical center के सीईओ केट वाल्श ने ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 44 लाख से अधिक बार देखा गया है और तकरीबन 9 हजार लोगों ने लाइक और 1 हजार से अधिक लोगों न रीट्वीट किया है। जबकि कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिसमें उन्होंने कोरोना वैक्सीन का स्वागत और स्वास्थकर्मी की तारीफ की है।

Image Courtesy:यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट Kate Walsh से ली गई है।

chat bot
आपका साथी