देखें क्या हुआ-जब डॉगी को हॉस्पिटल की नर्स से पहली नजर में हुआ प्यार

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। सुशांत नंदा के इस वीडियो को 16 हजार बार देखा गया है और 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Umanath SinghThu, 28 Oct 2021 03:49 PM (IST)
इस वीडियो को सुशांत नंदा ने शेयर की है

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक डॉगी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज हेतु गया है। उस समय डॉगी को यह पता नहीं होता है कि आज उसके साथ क्या बड़ा चमत्कार होने वाला है। वह इस बात से बेखबर होकर इलाज के लिए नर्स का इंतजार करता रहता है।

तभी सामने से एक खूबसूरत नर्स आती है। नर्स साजो समान के साथ आई है। उसी समय डॉगी की नजर नर्स पर पड़ती है और फिर डॉगी अपनी सुध खो बैठता है। इसके बाद डॉगी की जान हलक में अटक जाती है। सांसे चलने लगती हैं। वह कुछ सोच समझ नहीं पाता है। करना क्या है और किस चीज के लिए वह हॉस्पिटल आया है। डॉगी सब कुछ भूलकर बस नर्स को निहारता रहता है।

इस दौरान नर्स डॉगी को टीका लगाता है। हालांकि, डॉगी को नर्स के चेहरे के सिवा कुछ नहीं दिखता है। मानो वह कहना चाहता है-"तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती, नजारे हम क्या देखें"। यह दृश्य बेहद प्यारा है। डॉगी बेसुध होकर नर्स को देखता रहता है। डॉगी की नजर से ऐसा प्रतीत होता है कि उसे पहली नजर में नर्स से प्यार हो गया है और वह अपना दिल नर्स को दे चुका है। ऐसा भी हो सकता है कि वह नर्स के घर पर वफादार बनकर रहना चाहता है।

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने शेयर की है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। सुशांत नंदा के इस वीडियो को 16 हजार बार देखा गया है और 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कुछ लोगों ने कमेंट कर डॉगी की तारीफ की है।

Image Credit: IFS Sushant Nanda

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.