देखें क्या हुआ-जब सांड खराब मोबाइल बेचने वाले को सबक सिखाने पहुंच गया दूकान...

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी बाजार में एक सांड भटकता हुआ आ जाता है। सांड खाने-पीने की दूकान पर न जाकर मोबाइल की दूकान में घुस जाता है। दादागिरी के अंदाज में मोबाइल काउंटर को उल्टा देता है और गुर्रा कर इधर-उधर देखता है।

By Umanath SinghEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:16 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 12:07 PM (IST)
देखें क्या हुआ-जब सांड खराब मोबाइल बेचने वाले को सबक सिखाने पहुंच गया दूकान...
एक स्टाफ सांड को गीदड़भभकी देने की कोशिश करता है।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क| सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में सांड की खरीददारी करने के तरीके से मार्केट में अफरातफरी मच गई। सांड के आतंक से बाजार में मोबाइल दूकानों को अधिक क्षति हुई। वीडियो देख ऐसा लगता है कि सांड मोबाइल बेचने वाले से अधिक गुस्से में है। मानो, सांड ने हाल में कोई मोबाइल खरीदा है और वह मोबाइल या उसका चार्जर खराब हो गया है। इससे सांड रोष में आ गया है और बेचने वाले को सबक सिखाना चाहता है। वीडियो में एक क्षण ऐसा भी आता है, जब सांड दुकान पर आतंक मचाने के बाद कुछ पल के लिए रुकता है और मंथन करता है। मानो वह उस शख्स को ढूंढता है, जिससे उसने मोबाइल खरीदी है।

Charger pic.twitter.com/4tQZSJnHf3— UncleRandom (@Random_Uncle_UK) September 22, 2021

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी बाजार में एक सांड भटकता हुआ आ जाता है। सांड खाने-पीने की दूकान पर न जाकर मोबाइल की दूकान में घुस जाता है। दादागिरी के अंदाज में मोबाइल काउंटर को पलट देता है और गुर्रा कर इधर-उधर देखता है। सारे स्टाफ डरकर दुबक जाते हैं। फिर आगे बढ़कर सांड मोबाइल को देखने लगता है।

उस समय सांड को कुछ समझ नहीं आता है, तो वह दूकान से बाहर जाने लगता है। फिर कुछ सोचकर वह दोबारा से लौटकर आता है और काउंटर को जोरदार टक्कर मारता है। एक स्टाफ सांड को गीदड़भभकी देने की कोशिश करता है। हालांकि, सांड व्यक्ति को कुछ नहीं कहता है। कुछ देर रुक सांड दूकान से निकलकर बाजार में लापता हो जाता है।

भारत में सांड के आतंक के किस्से अक्सर सुनने और देखने को मिलता है। इस वीडियो को UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से कई वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-चार्जर। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन हजार बार देखा गया है।

Image Courtesy: यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट UncleRandom से ली गई है।

chat bot
आपका साथी