सड़क किनारे खड़ी गाड़ी में घुसा अजगर, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

वीडियो देख ऐसा लगता है कि यह घटना किसी हाईवे की है। जंहा एक गाड़ी सड़क किनारे पार्क थी। जबकि हाईवे के पास खुला मैदान है। ऐसा लगता है कि यह सांप रेंगकर खुले मैदान की तरह से आया था।

By Umanath SinghEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 10:00 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 10:00 AM (IST)
सड़क किनारे खड़ी गाड़ी में घुसा अजगर, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान
Twitter Viral Video A Snake Stuck In Car Tyre Video Goes Viral

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपकी रूह कांप उठेगी। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक अजगर सड़क किनारे खड़ी गाड़ी के पहिए में अटका हुआ है, जिसे वन विभाग के कर्मचारी बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान ट्रैफिक हवलदार भी वन विभाग के कर्मचारियों की मदद करते नजर आ रहे हैं।

In monsoon snakes can sneak into vehicles. Just be little careful. pic.twitter.com/C6mzWkZSLH— Susanta Nanda IFS (@susantananda3) September 22, 2020

वीडियो देख ऐसा लगता है कि यह घटना किसी हाईवे की है। जहां एक गाड़ी सड़क किनारे पार्क थी, जबकि हाईवे के पास खुला मैदान है। ऐसा लगता है कि यह सांप रेंगकर खुले मैदान की तरह से आया था और खड़ी गाड़ी के अंदर घुस गया। जब इसकी खबर गाड़ी वाले को हुई, तो वह घबरा गया। इसके बाद उसने ट्रैफिक हवलदार की मदद ली और फिर ट्रैफिक हवालदार ने स्थानीय प्रशासन को सूचना दी। तभी स्थानीय प्रशासन भी मौके पर पहुंच गई।

जबकि वन विभाग के कर्मचारी भी अपने दस्ते के साथ पहुंची। इसके बाद आनन-फानन में वन विभाग के कर्मचारियों ने सांप को गाड़ी के पहिए से बाहर निकालकर पास में ही खुले स्थान पर रखा। इसके बाद उसे पानी पिलाने की कोशिश की गई। वीडियो के बैकग्राउंड की बातचीत से ऐसा पता चल रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र का है।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 23 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 2 हजार लोगों ने लाइक किया है और 300 से अधिक लोगों ने वीडियो को रीट्वीट किया है। जबकि कई लोगों ने कमेंट किए हैं, जिसमें उन्होंने वन विभाग के कर्मचारियों की जमकर तारीफ की है।

Image Cour tesy:यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट Susanta Nanda से ली गई है।

chat bot
आपका साथी