अपने बालों के चलते कैसे बन गर्इ 5 साल की बच्ची इंस्टाग्राम संसेशन, लोग कह रहे हैं यंगेस्ट सेलेब्रिटी

नन्ही के लंबे बाल, इंस्टाग्राम पर बबाल

महज 5 साल की मीया अफलालो शुनेम ने अपने खूबसूरत बालों में फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर सिर्फ 12 पोस्ट की हैं आैर उनके फोलोर्वस की तादात 83000 के पार पहुंच गर्इ है। ।उसके घने, लंबे और लहराते बाल सोशल मीडिया पर छा गए हैं। मीया ने लाल, गुलाबी, काली आैर सफेद कर्इ रंगों की पोशाक में अपनी फोटो इंस्टाग्म पर साझा की हैं। हर तस्वीर में वो अलग हेयरस्टाइल के साथ साथ नजर आती हैं। 

एक हेयर स्टाइलिस्ट का है खास सपोर्ट 

अफलालो के मशहूर होने में प्रसिद्घ इजराइली सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सागी दहारी का बहुत बड़ा हाथ है। दरअसल, दहारी ने ही सबसे पहले अफलालो की तस्वीरें खींची आैर शेयर की थीं। दहारी अपने देश के टॉप मॉडल और कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने वंडर वुमन गैल गैडोट के साथ भी काम किया है। उनका कहना है कि मीया एक बेहद शानदार बच्ची है आैर फोटोसैशंस के दौरान बेहद धैर्य के साथ काम करती हैं। ना कभी कोर्इ बहस करती है ना परेशानी खड़ी करती है। 

वोग वेबसाइट पर मिली जगह 

दहारी का कहना है कि मीया की सबसे बड़ी खासियत है उसकी मुस्कराहट जो सबको मोहित कर लेती है। शायद यही वजह है कि मीया अपने दौर की सबसे छोटी माॅडल आैर सेलिब्रटी बन चुकी है। उसकी तस्वीर आैर हेयरस्टाइल ब्रिटिश वोग की वेबसाइट पर प्रस्तुत किए जा चुके हैं। इसके बाद से अब वो आैर भी स्टाइलिश के साथ काम कर रही है। 

शोषण का आरोप 

हालांकि ज्यादातर लोग मीया के अंदाज के फैन हो चुके हैं आैर उसको तारीफों से भरे क्यूट कमेंट भेज रहे हैं पर कुछ लोगों का मानना है कि मीया अभी बहुत छोटी है आैर उसका शोषण किया जा रहा है। एेसे लोग मीया की मां पर आरोप लगा रहे हैं।  

image courtesy Instagram

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.