वन में भालू ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि न कोई स्पेशल दिन है और न ही कुछ स्पेशल हो रहा है। इसके बावजूद एक भालू बेहद खुश है।

By Umanath SinghEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 08:52 AM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 08:52 AM (IST)
वन में भालू ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान
वन में भालू ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क।सोशल मीडिया पर रोजाना सैकड़ों वीडियो शेयर किए जाते हैं, जिनमें कुछ हास्यास्पद होते हैं तो कुछ ज्ञानवर्धक होते हैं। इसके साथ ही कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देख लोग आश्चर्य में पड़ जाते हैं। इस क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। आप कल्पना करने लग जाएंगे कि एक जानवर इतनी खुशियां मना सकता है तो इंसान क्यों इनसे पीछे हैं।

Happiness at the peak😊😊 pic.twitter.com/Qj7KufTuiF— Susanta Nanda IFS (@susantananda3) July 8, 2020

इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि न कोई स्पेशल दिन है, और न ही कुछ स्पेशल हो रहा है। इसके बावजूद एक भालू बेहद खुश है। इस ख़ुशी में वह इतना मशगूल है कि उसे बाहरी दुनिया का जरा भी ज्ञान नहीं है। वह केवल और केवल अपने आप में खोया है। वह किसी वन पार्क में है, जहां वह खेलने वाली सीढ़ी के सहारे खड़ा है। तभी वह ख़ुशी में सिर और बदन हिलाकर डांस करने लगता है।

नाच भालू नाच

भालू कभी उछलता है तो कभी सिर हिलाकर अपनी खुशियों का इजहार करता है। दृश्य बेहद प्यारा है। भालू का डांस को देख ऐसा लगता है कि मानो भालू अपनी अंतरात्मा की आवाज से बेहद खुश है। कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं, जिनमें उन्होंने भालू के डांस की जमकर तारीफ की है।

एक यूज़र राजीव शुक्ला ने लिखा है-नंदा जी बहुत ही बढिया और अनोखा विडियो आप पोस्ट करते हैं। दिल खुश हो जाता है और आफ़िस की थकान भी मिट जाती है। वाकई में बेहद खूबसूरत है। एक अन्य यूज़र निशा ने लिखा है-भालू वाला आया साथ में भालू लाया। नाच भालू नाच।

वीडियो को वन सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-खुशियां अपने चरम पर है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 21 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। जबकि दो हजार लोगों ने लाइक्स किया है और 400 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है।

chat bot
आपका साथी