बिहार में कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने की जांच की मांग

राष्ट्रीय महिला आयोग ने बिहार के एक निजी अस्पताल में एक कोरोना ​​पॉजिटिव महिला के कथित सामूहिक दुष्कर्म की खबरें मीडीया पर आने के बाद कार्रवाई की मांग की है। महिला आयोग ने कहा कि इस मामले की समयबद्ध जांच होनी चाहिए।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:00 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:00 PM (IST)
बिहार में कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने की जांच की मांग
कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ हुआ दुष्कर्म

नई दिल्ली, एएनआइ। बिहार में कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में जांच की मांग और बढ़ती जा रही है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने बिहार के एक निजी अस्पताल में एक कोरोना ​​पॉजिटिव महिला के कथित सामूहिक दुष्कर्म की खबरें मीडीया पर आने के बाद कार्रवाई की मांग की है। महिला आयोग ने कहा कि इस मामले की समयबद्ध जांच होनी चाहिए।

National Commission for Women takes suo motu action, following media reports on alleged gangrape of a COVID positive woman in a private hospital in Bihar, seeks a time bound investigation into the case— ANI (@ANI) May 18, 2021

बता दें कि पिछले दिनों पटना के एक बड़े निजी अस्पताल के आईसीयू में कोरोना से जंग लड़ रही महिला के साथ सामूहिक दूष्कर्म किया गया। बताया जाता है कि अस्पताल के तीन से पांच कर्मचारियों ने ही महिला से दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला के बयान का वीडियो बनाकर बेटी ने फेसबुक पर डाला तो खलबली मच गई।

पुलिस ने अभी वारदात की पुष्टि नहीं की है। पुलिस की ओर से सिर्फ इतना कहा गया है कि जांच जारी है। अस्पताल प्रबंधन ने इस पूरे मामले को बेबुनियाद और झूठा बताया है। पटना के एक निजी अस्पताल में कथित तौर पर यह वारदात हुई है। कोरोना संक्रमित महिला कई दिनों से यहां भर्ती है। गंभीर हालत में उसका इलाज आईसीयू में चल रहा है।

आरोप है कि महिला से अस्पताल के ही कर्मचारियों ने दुष्कर्म किया। आईसीयू में महिला से मिलने पहुंची बेटी को मां ने जब लड़खड़ाती जबान में आपबीती सुनाई तो उसके होश उड़ गए। बेटी ने तत्काल अपना मोबाइल निकाला और मां की बातों का वीडियो भी बनाया।

chat bot
आपका साथी