Madhya Pradesh : युवती से रेलवे स्टेशन के गेस्ट हाउस में सामूहिक दुष्कर्म, सीनियर सेक्शन इंजीनियर गिरफ्तार

भोपाल मुख्य रेलवे स्टेशन के वीआइपी गेस्ट रूम में महोबा की रहने वाली 22 वर्षीय युवती के साथ रेलवे के दो अधिकारियों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी सीनियर सेक्शन इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है। वह डीआरएम ऑफिस में तैनात था...

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:03 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 06:03 AM (IST)
Madhya Pradesh : युवती से रेलवे स्टेशन के गेस्ट हाउस में सामूहिक दुष्कर्म, सीनियर सेक्शन इंजीनियर गिरफ्तार
भोपाल रेलवे स्टेशन के वीआइपी गेस्ट रूम में सामूहिक दुष्कर्म की शर्मनाक घटना हुई है।

भोपाल, जेएनएन। शहर के मुख्य रेलवे स्टेशन के वीआइपी गेस्ट रूम में महोबा की रहने वाली 22 वर्षीय युवती के साथ रेलवे के दो अधिकारियों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना शनिवार दोपहर को हुई। पुलिस ने एक आरोपित राजेश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। वह डीआरएम ऑफिस में सीनियर सेक्शन इंजीनियर (सेफ्टी) के पद पर तैनात है। उसके साथी की तलाश की जा रही है। एसपी (रेल) हितेश चौधरी ने बताया कि युवती का राजेश तिवारी से परिचय झांसी में रहने वाले एक रिश्तेदार के माध्यम से हुआ था। परिचय के बाद युवती की राजेश से फोन पर बात होने लगी।

राजेश ने युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर भोपाल बुलाया। शनिवार सुबह सात बजे वह भोपाल एक्सप्रेस से यहां पहुंची। राजेश ने स्टेशन के वीआइपी गेस्ट रूम में उसके रुकने का इंतजाम करवा दिया। शिकायत में युवती ने बताया कि सुबह 11 बजे के आसपास राजेश तिवारी कमरे पर आया। इसके बाद एक अन्य व्यक्ति भी वहां आया। दोनों ने युवती से कोल्ड ड्रिंक पीने का आग्रह किया। उसे पीने के बाद कुछ होश नहीं रहा। दोपहर तीन बजे बेहोशी टूटने पर उसे दुष्कर्म का पता चला। इसके बाद वह थाने पहुंची। एसपी ने बताया कि राजेश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि संदेह के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शिनाख्त होते ही दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर दिल्ली के निर्भया कांड की तर्ज पर मेरठ में चलती बस के अंदर महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। चालक और परिचालक ने ही उसे शराब पिलाई और रातभर दरिंदगी की। सुबह होने पर दिल्ली रोड स्थित मेवला पुल के पास फेंक गए। पुलिस ने देर रात चालक सुनील चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। परिचालक अरविंद कुमार की तलाश में दबिश डाली जा रही है। वह गाजियाबाद के मोदीनगर का रहने वाला है।

chat bot
आपका साथी