Yes 4 Vaccine: पटना के नागरिकों के लिए विश्‍वास न्‍यूज लेकर आया 'वैक्‍सीन के लिए हां'

वैक्‍सीन के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए विश्‍वास न्‍यूज वैक्‍सीन के लिए हां अभियान चला रहा है। इसी क्रम में सोमवार को पटना के नागरिकों के लिए जागरण न्यू मीडिया की फैक्ट चेकिंग यूनिट विश्वास न्यूज की ओर से सोमवार को एक वेबिनार का आयोजन किया जा रहा।

By TaniskEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 11:55 AM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 11:55 AM (IST)
Yes 4 Vaccine: पटना के नागरिकों के लिए विश्‍वास न्‍यूज लेकर आया 'वैक्‍सीन के लिए हां'
कोरोना वैक्‍सीन के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए विश्‍वास न्‍यूज अभियान चला रहा।

पटना , ऑनलाइन डेस्क। वैक्‍सीन के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए विश्‍वास न्‍यूज ' वैक्‍सीन के लिए हां ' अभियान चला रहा है। इसी क्रम में सोमवार को पटना के नागरिकों के लिए जागरण न्यू मीडिया की फैक्ट चेकिंग यूनिट विश्वास न्यूज की ओर से सोमवार को एक वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है।

' सच के साथी-वैक्‍सीन के लिए हां ' मीडिया साक्षरता कार्यक्रम के तहत होने वाले वेबिनार में विश्वास न्यूज के सर्टिफाइड और प्रशिक्षित पत्रकारों के साथ-साथ वैक्‍सीन से जुड़े एक्‍सपर्ट्स वैक्‍सीनेशन को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियों और अफवाहों के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे। वेबिनार में वैक्‍सीन को लेकर वायरल फेक न्यूज की पहचान के तरीकों और ऑनलाइन टूल्स के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी।

वेबिनार में बिहार के पूर्व डीजीपी और अभयानंद सुपर 30 के सह मेंटर अभयानंद दर्शकों से रूबरू होंगे। इनके अलावा कोरोना नोडल पदाधिकारी व एसोसि‍एट प्रोफेसर डॉक्‍टर संजीव कुमार व डीएमसी के साइंसटिफिक कमेटी के चेयरमैन डॉक्‍टर नरेंद्र सैनी भी वैक्‍सीनेशन के बारे में विस्‍तार से बताते हुए लोगों के प्रश्‍नों का जवाब देंगे।

chat bot
आपका साथी