चोरी की आशंका में महिला और युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा

इंदौर में गांववालों ने इंदौर के एक युवक और खुद को युवक की मां बताने वाली महिला को पेड़ से बांधकर पीटा।

By Sanjay PokhriyalEdited By: Publish:Mon, 27 May 2019 10:54 AM (IST) Updated:Mon, 27 May 2019 10:54 AM (IST)
चोरी की आशंका में महिला और युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा
चोरी की आशंका में महिला और युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा

बेटमा, नईदुनिया प्रतिनिधि। चोरी की आशंका में महिला और युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा मध्य प्रदेश में इंदौर के समीप छोटा बेटमा में ग्रामीणों ने एक युवक आसिफ उर्फ नटका (24) और महिला अमीना बी को चोरी के शक में पेड़ से बांधकर पीटा। पिटाई के बाद ग्रामीणों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर प्रकरण दर्ज कराया।

उधर, पुलिस ने मारपीट की घटना में गांव की एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया ह पुलिस के अनुसार, ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार रात दो बजे गांव के रसीद खां के घर दो लोग अलमारी तोड़ रहे थे। इस दौरान रसीद के बेटे शाहिद की नींद खुल गई और उसने एक चोर को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भाग गया। पकड़ाए युवक ने फोन लगाकर किसी को बुलाया।

इसके बाद एक महिला पहुंची तो ग्रामीणों ने उसे भी पकड़ लिया। लोगों ने दोनों को पेड़ से बांध दिया। अमीना बी ने पुलिस को बताया कि मुझे बेटे आसिफ ने फोन किया था कि उसे कुछ लोगों ने पकड़ लिया है। मैं पहुंची तो गांववालों ने हम दोनों के साथ मारपीट क फर पेड़ से बांध दिया। उसकी शिकायत पर शनिवार रात गांव की ललिताबाई, देवकरण, अशफाक पुत्र सत्तार, लाखन पुत्र मदन कलोता, रईस पुत्र रसीद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, आसिफ चंदन नगर थाने का सूचीबद्ध बदमाश है। उसके खिलाफ 20 से अधिक प्रकरण दर्ज हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी