Video: बेंगलुरु में एक झटके में ढह गई ये विशाल इमारत, दिल दहलानेवाला दृश्य वायरल

इमारत में लक्कासंद्रा में नम्मा मेट्रो के प्रवासी श्रमिक रह रहे थे। इमारत गिरने के तुरंत बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बताया गया कि लगभग 20 मजदूर इमारत में रह रहे थे।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 03:20 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:29 PM (IST)
Video: बेंगलुरु में एक झटके में ढह गई ये विशाल इमारत, दिल दहलानेवाला दृश्य वायरल
Video: बेंगलुरु में एक झटके में ढह गई ये विशाल इमारत, दिल दहलानेवाला दृश्य वायरल

बेंगलोर, आइएएनएस। कर्नाटक के बेंगलुरु में व्यस्त रहने वाले विल्सन गार्डन इलाके के पास लक्कासंद्रा में सोमवार को एक तीन मंजिला इमारत ढह गई। अच्छी बात यह रही कि इमारत में रहने वाले 50 लोगों में से अधिकांश काम करने के लिए बाहर गए थे। पुलिस के मुताबिक, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दमकल और आपातकालीन सेवा के कर्मी बचाव अभियान के लिए मौके पर पहुंच गए। वहां रहने वाले मजदूर बिहार और उत्तर प्रदेश से आए थे और मेट्रो प्रोजेक्ट में काम करते हैं। उनमें से ज्यादातर काम पर गए थे जब इमारत गिरी। चश्मदीदों ने कहा कि इमारत में मौजूद कुछ लोग इमारत के हिलने-डुलने पर बाहर आने में कामयाब रहे।

#WATCH | Karnataka: A building collapsed in Bengaluru today, no casualties or injuries reported so far. Fire Department had evacuated the building before it collapsed. Officials rushed to the spot. Details awaited. pic.twitter.com/oWmUBsFm6E

— ANI (@ANI) September 27, 2021

स्थानीय भाजपा विधायक उदय बी गरुड़चार ने कहा कि इमारत अनधिकृत थी और नियमों के उल्लंघन कर बनाई गई थी। पुलिस ने जानकारी दी है कि इस घटना में न तो कोई घायल हुआ है और न ही कोई मारा गया है। उन्होंने कहा, 'मैं मौके पर जा रहा हूं। सभी मजदूर काम पर गए थे, अगर रात में होता तो क्या हाल होता।' स्थानीय लोगों ने बताया कि दो साल से इमारत थोड़ी झुकी हुई थी लेकिन नगर निकाय के किसी अधिकारी ने इसकी परवाह नहीं की। उन्होंने इमारत की स्थिति के बारे में हमारी शिकायतों की अनदेखी की।

chat bot
आपका साथी