Smriti Irani Corona Positive : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हुईं कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। यह जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वे जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट कराएं। उन्होंने पिछले दिनों बिहार विधानसभा चुनाव का प्रचार किया था।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 06:49 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 10:22 PM (IST)
Smriti Irani Corona Positive : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हुईं कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी
केंद्रीय महिला कल्याण एवं कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी।

 नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट किया, एक घोषणा करने के लिए मुझे शब्दों को खोजना पड़ रहा है जो मेरे लिए दुर्लभ है। मैं इसे आसान कर रही हूं- मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं और निवेदन करती हूं कि मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं वे कोरोना की जांच करा लें। उन्होंने पिछले दिनों बिहार विधानसभा चुनाव का प्रचार किया था। गौरतलब है कि हाल के दिनों में कई भाजपा नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। पूर्व में उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी, धर्मेंद्र प्रधान, श्रीपद नायक, रामदास अठावले, मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, दिल्‍ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और रिजर्व बैंक के गर्वनर शक्तिकांत दास भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हाल ही में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, अहमद पटेल, पीएल पुनिया और आरपीएन सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।    

Union Minister Smriti Irani has tested positive for #COVID19 pic.twitter.com/6aXnqogZ1t— ANI (@ANI) October 28, 2020

बिहार के पांच नेता हुए कोरोना पॉजिटिव

बिहार चुनाव के दौरान सभी सावधानी बरतने के बावजूद कई नेता संक्रमित हो रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान अभी तक भाजपा के पांच बड़े नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। पार्टी के लिए यह झटका है। इस कड़ी में शाहनवाज हुसैन से लेकर हाल में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस चपेट में आ चुके हैं। बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव हुए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि लॉकडाउन के बाद से वे लगातार काम कर रहे थे, लेकिन शायद यह भगवान की इच्छा था कि वे कुछ आराम करें। मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और मैंने खुद को आइसोलेशन में कर लिया है। मैं डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरूरी दवाएं और उपचार ले रहा हूं। संपर्क में आने वाले कराएं टेस्‍ट बिहार चुनाव प्रभारी ने आगे ट्वीट कर लिखा कि जो भी व्यक्ति पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में रहे हैं, वे सभी कोविड-19 का टेस्ट जरूर करा लें।

पहले चरण का चुनाव प्रचार परवान चढऩे से पहले ही प्रमुख नेता कोरोना के चपेट में आ गए। पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, राजीव प्रताप रूडी, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। वहीं, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय होम आइसोलेशन में चल रहे हैं। पांचों बड़े नेता पार्टी के स्टार प्रचारक हैं। ऐसे में इन नेताओं के संपर्क में आने वाले कई और बड़े नेताओं के भी कोरोना पॉजिटिव होने की आशंका जताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी