केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा- मोदी चाहते तो अपने भाइयों को करोड़ों की कमाई करा सकते थे

प्रसाद ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निजी जानकारी के बारे में बात कर रहा हूं। मुझे पता है इसके बाद मुझे उनकी डांट पड़ेगी और मुझे सुमित्रा महाजन बचाएंगी।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Wed, 27 Feb 2019 12:51 AM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 12:51 AM (IST)
केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा- मोदी चाहते तो अपने भाइयों को करोड़ों की कमाई करा सकते थे
केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा- मोदी चाहते तो अपने भाइयों को करोड़ों की कमाई करा सकते थे

इंदौर, राज्य ब्यूरो। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इंदौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूरी-भूरी प्रसंशा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के एक भाई अनाथालय चलाते हैं और दूसरे का लेथ मशीन का काम है। तीसरे मोदी खुद हैं और चौथे भाई कर्मचारी हैं। उनके एक चचेरे भाई पेट्रोल पंप पर काम करते हैं। दूसरे का कबाड़ का धंधा है और तीसरे भाई की पतंग की दुकान है। मोदी 14 साल गुजरात के मुख्यमंत्री भी रहे। वह चाहते तो ईमानदारी से भी अपने भाइयों को करोड़ों रुपये की कमाई करा सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

प्रसाद यहां मंगलवार को भाजपा आíथक प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब मोदी प्रधानमंत्री बने थे तो उनके खाते में 21 लाख रुपये थे, जो उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री निवास पर काम करने वाले कर्मचारियों के परिवारों को बांट दिए थे। जिस राफेल पर कांग्रेस इतना हंगामा मचाती है, यदि वह विमान पहले होते तो कारगिल में हमें सेना नहीं भेजनी पड़ती। विमान ही निशाना लगाकर दुश्मन को ढेर कर देते। राहुल जिस उद्योगपति का नाम लेते हैं, उन्हें 800 करोड़ रुपये के पुर्जे बनाने थे, जबकि देश की दूसरी कंपनियों को 30 हजार करोड़ के पुर्जे का काम मिला था।

मोदी ने देश के स्वाभिमान को जिंदा रखा

उन्होंने पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारतीय सेना द्वारा किए गए हमले के बारे में कहा कि 1971 के बाद वायुसेना ने पाकिस्तान की सरहद पर जाकर कार्रवाई की है। हमले के बाद प्रधानमंत्री ने सैन्य अफसरों से कहा कि मीडिया से पहले पाकिस्तान को बताएं कि भारत ने उनकी सीमा में घुसकर आतंकी ठिकाने ध्वस्त किए हैं और वहां 50-60 शव पड़े हैं, लेकिन दो घंटे तक पाकिस्तान के सैन्य अधिकारी फोन पर नहीं आए। मोदी ने देश के स्वाभिमान को जिंदा रखा है।

मुझे मोदीजी की डांट पड़ेगी

प्रसाद ने यह भी कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निजी जानकारी के बारे में बात कर रहा हूं। मुझे पता है इसके बाद मुझे उनकी डांट पड़ेगी और मुझे ताई (सुमित्रा महाजन) बचाएंगी।

chat bot
आपका साथी