दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ओडिशा में सड़क दुर्घटना में घायल, हादसे में पीए, पीएसओ और चालक भी जख्मी

नीलगिरी मेडिकल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद सभी को बालेश्वर रेफर कर दिया गया है।

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ओडिशा के नीलगिरी-सेरगड़-उदला राजमार्ग पर पोड़ाशोल के पास एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। इस हादसे में उनके चेहरे व पैर में हल्की चोट आई है। हादसे में उनके पीए पीएसओ और चालक भी जख्मी हुए।

Bhupendra SinghSun, 09 May 2021 10:18 PM (IST)

जासं, भुवनेश्वर। ओडिशा के बालासोर से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी रविवार को ओडिशा के नीलगिरी-सेरगड़-उदला राजमार्ग पर पोड़ाशोल के पास एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। इस हादसे में उनके चेहरे व पैर में हल्की चोट आई है। हादसे में केंद्रीय मंत्री के अलावा उनके निजी सहायक (पीए), सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) और चालक को भी हल्की चोट लगी है। नीलगिरी मेडिकल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद सभी को बालेश्वर रेफर कर दिया गया है।

ट्रैक्टर ने केंद्रीय मंत्री की गाड़ी को मारी टक्कर, मंत्री का वाहन क्षतिग्रस्त

बताया जाता है कि रविवार को षाडंगी नीलगिरी बढ़ेईपला इलाके में एक किडनी मरीज की मदद के लिए जा रहे थे। इसी बीच एक ट्रैक्टर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। ट्रैक्टर चालक को नीलगिरी पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। हादसे में मंत्री के वाहन को भी क्षति पहुंची है।

हादसे में सारंगी की नाक में चोट आई

इस हादसे में सारंगी की नाक में चोट आई है। साथ ही उनके ड्राइवर और सहायक भी इस दुर्घटना में घायल हो गए हैं। सारंगी केंद्र में मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी राज्यमंत्री हैं। अचानक उनकी कार के सामने एक ट्रैक्टर आ गया. जिससे आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें उनको कुछ चोटें आई हैं।

सारंगी ने ट्वीट कर शुभेच्छुओं का आभार जताया

सारंगी ने ट्वीट कर शुभेच्छुओं का आभार जताया है। उन्होंने लिखा है कि उनकी गाड़ी ट्रैक्टर से टकराई, जिसके कारण उन्हें, उनके पर्सनल असिस्टेंट और ड्राइवर को चोट लगी है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि सभी लोगों को प्राथमिक उपचार मिला है और फिलहाल वे ठीक हैं। बता दें कि सारंगी मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी मंत्रालय में राज्यमंत्री हैं। इसके अलावा उनके पास माइक्रो, स्मॉल और मीडियम इंटरप्राइज के राज्यमंत्री का भी पद है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.