केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा- कृषि बिल पर राज्यसभा में हंगामे के लिए विपक्ष जिम्मेदार

भाजपा नेता जावड़ेकर ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उलटा चोर कोतवाल को डांटे।
Publish Date:Fri, 25 Sep 2020 11:07 PM (IST) Author: Bhupendra Singh

नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कृषि बिल पर राज्यसभा में हंगामे के लिए विपक्ष जिम्मेदार है, लेकिन इसका दोषारोपण वह सरकार पर कर रहा है।

जावड़ेकर ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा- उलटा चोर कोतवाल को डांटे

भाजपा नेता जावड़ेकर ने शुक्रवार को विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उलटा चोर कोतवाल को डांटे। सदन में नारेबाजी, दस्तावेज फाड़ने से लेकर उप सभापति पर हमले जैसी हरकतें विपक्षी दलों ने कीं। राज्यसभा में बेहद असंसदीय बर्ताव के साथ ही उन्होंने कई शर्मनाक घटनाएं कीं।

जावड़ेकर ने कहा- कृषि बिल पर राज्यसभा में हंगामे के लिए विपक्ष जिम्मेदार

राज्यसभा में जो कुछ भी हुआ, उसके लिए विपक्ष जिम्मेदार है, लेकिन यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र है कि वह सरकार पर दोष मढ़ रहे हैं। उन्होंने कह कि यहां तक स्पीकर ने उनके किए पर माफी मांगने का भी एक मौका दिया, लेकिन उन्होंने इससे इन्कार कर दिया।

केंद्रीय पर्यावरण मंत्री ने कहा- विपक्ष किसान बिल का विरोध क्यों कर रहे हैं

हालांकि केंद्रीय पर्यावरण मंत्री ने विपक्षी सांसदों से कहा कि वह किसान बिल का विरोध क्यों कर रहे हैं, जबकि उन्होंने भी कभी यही करने की बात कही थी। कांग्रेस के अपने घोषणा पत्र में कृषि उत्पादों को एपीएमसी के दायरे से बाहर रखने की पैरवी की गई थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.