अमित शाह ने कोरोना को दी शिकस्‍त, शुभचिंतकों का जताया आभार, अभी होम आइसोलेशन में रहेंगे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्‍होंने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है। जानें उन्‍होंने क्‍या कहा...

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 05:08 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 07:29 AM (IST)
अमित शाह ने कोरोना को दी शिकस्‍त, शुभचिंतकों का जताया आभार, अभी होम आइसोलेशन में रहेंगे
अमित शाह ने कोरोना को दी शिकस्‍त, शुभचिंतकों का जताया आभार, अभी होम आइसोलेशन में रहेंगे

नई दिल्‍ली, एजेंसियां। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई। वह शाम करीब छह बजे अस्पताल से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। केंद्रीय गृह मंत्री ने शुक्रवार को स्वयं ट्वीट कर कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी दी। उन्होंने इसके लिए ईश्वर का धन्यवाद किया। गृह मंत्री को अस्पताल से ले जाने के लिए गृह मंत्रालय के अधिकारी अस्पताल आए थे। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर वह बीते दो अगस्त को मेदांता में भर्ती हुए थे।

शाह ने ट्वीट कर कहा, 'आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।' गृह मंत्री ने मेदांता अस्‍पताल के डॉक्‍टरों और पैरामेडिकल स्टाफ को भी धन्‍यवाद दिया है। उन्‍‍‍‍‍‍होंने ट्वीट किया, 'कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डाक्‍टरों और पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।'

बीते नौ अगस्‍त को भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दावा किया था कि केंद्रीय गृहमंत्री शाह की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि मनोज तिवारी के उक्‍त दावे का गृह मंत्रालय ने खंडन किया था। गृह मंत्रालय ने कहा था कि अमित शाह की कोरोना जांच नहीं की गई है। केंद्रीय गृह मंत्री शाह जब बीते दिनों कोरोना से संक्रमित पाए गए थे तो उन्‍होंने खुद इसकी जानकारी ट्वीट करके दी थी। अब कोरोना संक्रमण को मात देने की जानकारी भी उन्‍होंने खुद ही ट्वीट करके दी है। 

हाल ही में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास को भी कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद मेदांता में भर्ती कराया गया है। नृत्य गोपाल दास की कोरोना जांच कराई गई थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से गुरुग्राम लाया गया था। मथुरा में उनकी एंटीजन रैपिड टेस्ट किट से हुई जांच हुई थी और वह कोरोना संक्रमित मिले थे। 82 वर्षीय नृत्य गोपाल दास को सर्दी-जुकाम और बुखार होने के बाद उनकी जांच की गई थी। वे श्रीकृष्ण जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के मथुरा गए थे।

chat bot
आपका साथी