नर्सिग पढ़ रहीं दो बहनों की निर्ममता से हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हमलावर

छत्तीसगढ़ के रायपुर में मंगलवार को नर्सिग की दो छात्राओं की निर्ममता से हत्या कर दी गई।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 10:35 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 10:35 PM (IST)
नर्सिग पढ़ रहीं दो बहनों की निर्ममता से हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हमलावर
नर्सिग पढ़ रहीं दो बहनों की निर्ममता से हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हमलावर

रायपुर, जेएनएन। छत्तीसगढ़ के रायपुर में मंगलवार को नर्सिग की दो छात्राओं की निर्ममता से हत्या कर दी गई। हमारे सहयोगी अखबार नर्इ दुनिया के अनुसार, दोनों चचेरी बहनें रायपुर में कमरे में रहकर नर्सिग का कोर्स कर रही थीं।

एडिशनल एसपी सिटी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोदावरी नगर में के निजी ग‌र्ल्स हॉस्टल में घटना सुबह 11 से 11:30 बजे के बीच की है। मूलत: रायगढ़ जिला निवासी मनीषा सिदार (20) पुत्री जालंधर सिदार रावतपुरा नर्सिग कॉलेज में बीएससी नर्सिग फ‌र्स्ट ईयर की छात्रा थी। सोमवार को मनीषा की रिश्ते की बहन नर्सिंग छात्रा मंजूलता सिदार उसके कमरे में आकर रुकी थी। 

घर पर मिलने आए दोस्‍त से हुआ था विवाद 

मंगलवार की सुबह मनीषा कॉलेज जाने के लिए तैयार होकर खाना खाने के लिए बैठी थी, तभी कमरे में दो दोस्त मिलने आए। किसी बात को लेकर दोस्तों के बीच बहनों का विवाद इतना बढ़ा कि युवकों ने रोटी बनाने वाले लोहे के तवे से मनीषा के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। बहन को बचाने, तवा छीनने की कोशिश के दौरान मंजूलता पर भी युवकों ने वार कर दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान शोर सुनकर हॉस्टल के अन्य कमरे में रहने वाली छात्राओं ने घटना की जानकारी हॉस्टल मालिक बंटी साहू को दी। बंटी मौके पर पहुंचे तो दो हमलावर उस समय कमरे में ही मौजूद थे। बंटी को देखते ही वे दरवाजा खोलकर धक्का मारकर भाग निकले।

सीसीटीवी कैमरे में भागते कैद हुए हमलावर 

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे दर्जन भर से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो तीन जगहों से दोनों आरोपितों के फुटेज मिले। आरोपित तीन मंजिला हॉस्टल से भागते हुए गली में पैदल मोबाइल पर बात करते जाते कैमरे में कैद हुए हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी