बेंगलुरु में कांग्रेस के 2 और विधायकों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, सोमवार तक कार्यालय बंद

कर्नाटक में कांग्रेस के दो और विधायकों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अधिकारियों ने बताया कि विधायकों के संक्रमित होने के बाद पार्टी के राज्य इकाई कार्यालय को बंद कर दिया गया है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 02:03 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 02:03 PM (IST)
बेंगलुरु में कांग्रेस के 2 और विधायकों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, सोमवार तक कार्यालय बंद
बेंगलुरु में कांग्रेस के 2 और विधायकों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, सोमवार तक कार्यालय बंद

बेंगलुरु, एएनआइ। कर्नाटक में कांग्रेस के दो और विधायकों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अधिकारियों ने बताया कि विधायकों के संक्रमित होने के बाद पार्टी के राज्य इकाई कार्यालय को बंद कर दिया गया है। न्यूज एजेंसी आइएएनएस को पार्टी प्रवक्ता एमए सलीम ने बताया कि कालबुर्गी जिले के जेवर विधानसभा क्षेत्र से अजय सिंह और हुबली-धारवाड़ पूर्व सीट से प्रसाद अब्बैया का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। दोनों विधायकों अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके बाद सोमवार तक स्थानीय ऑफिस को बंद कर दिया है। 

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री धरम सिंह के बेटे सलीम सिंह ने कहा कि पार्टी का कार्यालय एक नियंत्रण क्षेत्र में स्थित है। इसलिए इस सोमवार तक बंद करने का फैसला लिया गया है। सिंह उन सभी लोगों से अनुरोध किया है जो भी संक्रमितों के संपर्क में आए थे वह एहतियात बरतें और अपना ध्यान रखें। 

कर्नाटक में संक्रमितों का आंकड़ा 22 हजार के पार

बता दें कि कर्नाटक देश में पहला ऐसा राज्य है जहां पर सबसे पहली मौत कोरोना से हुई थी हालांकि इससे पहले केरल में संक्रमित मामले सामने आए थे। बता दें कि चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस से देश में अबतक 8 लाख 21 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं मरनवालों की संख्या 22 हजार के पार पहुंच गई है। 

भारत में प्रत्येक दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ता जा रही है। अब देश में संक्रमितों की संख्या 8 लाख 21 हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं वहीं मरनेवालों की संख्या 22 हजार के पार पहुंच चुकी है। बता दें कि प्रत्येक दिन तेजी से देश में आंकड़े बढ़ रहे हैं। पूरी देश में महाराष्ट्र, तमिलनाडु और दिल्ली सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। पूरी दुनिया मे भारत तीसरे नंबर पर सबसे ज्यादा संक्रमित देश है। इससे पहले ब्राजील और अमेरिका सबसे ज्यादा संक्रमित देश है। वहीं चौथे नंबर रूस सबसे ज्यादा संक्रमित देश है। 

chat bot
आपका साथी