मध्यप्रदेश के विधायक की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे, ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

मध्यप्रदेश में आगर रोड पर पानबिहार मोड़ के समीप मंगलवार शाम करीब पांच बजे ट्रक ने घट्टिया विधायक रामलाल मालवीय की कार को टक्कर मार दी। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि विधायक व कार चालक को गंभीर चोट नहीं लगी।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:50 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:50 PM (IST)
मध्यप्रदेश के विधायक की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे, ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार
विधायक व कार चालक को गंभीर चोट नहीं लगी।

उज्जैन, राज्य ब्यूरो। मध्यप्रदेश में आगर रोड पर पानबिहार मोड़ के समीप मंगलवार शाम करीब पांच बजे ट्रक ने घट्टिया विधायक रामलाल मालवीय की कार को टक्कर मार दी। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि विधायक व कार चालक को गंभीर चोट नहीं लगी। पुलिस ने ट्रक को थाने भिजवाया और चालक को गिरफ्तार कर लिया, वहीं वाहनों को हटाकर जाम खुलवाया और विधायक को दूसरी गाड़ी से घर पहुंचाया।

विधायक मालवीय उज्जैन में कांग्रेस की बैठक में भाग लेने के लिए आए थे

टीआइ विक्रम चौहान ने बताया कि कांग्रेस के विधायक मालवीय उज्जैन में कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित बैठक में भाग लेने के लिए आए थे। यहां से शाम करीब पांच बजे बैठक खत्म कर वापस अपने गांव इशाकपुर जा रहे थे।

तेज गति से आ रहे ट्रक ने विधायक की कार को मारी टक्कर, विधायक को लगी घुटने में चोट

पानबिहार मोड़ के समीप तेज गति से आ रहे ट्रक ने विधायक की कार को टक्कर मार दी। चालक ने बचने के लिए सड़क किनारे कार उतार दी थी। बावजूद इसके ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। विधायक मालवीय को घुटने में मामूली चोट लगी है।

ट्रक जब्त कर चालक  गिरफ्तार

दुर्घटना के बाद मौके पर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए थे। इससे डेढ़ घंटे तक जाम की स्थिति रही। सूचना मिलने पर टीआइ विक्रम चौहान व अन्य लोग मौके पर पहुंचे और ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी