आंध्र प्रदेश: चित्तूर जिले में सैनिटाइज़र का सेवन करने के बाद 4 लोगो की मौत

ईएसआरसीपी तिरुपति के विधायक भुमना करुणाकर रेड्डी ने चित्तूर जिले में सैनिटाइजर का सेवन करने के बाद मरने वाले चार लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 03:21 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 03:21 PM (IST)
आंध्र प्रदेश: चित्तूर जिले में सैनिटाइज़र का सेवन करने के बाद 4 लोगो की मौत
आंध्र प्रदेश: चित्तूर जिले में सैनिटाइज़र का सेवन करने के बाद 4 लोगो की मौत

चित्तूर, एएनआइ। वाईएसआरसीपी तिरुपति के विधायक भुमना करुणाकर रेड्डी ने चित्तूर जिले में सैनिटाइजर का सेवन करने के बाद मरने वाले चार लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की। रेड्डी ने शनिवार को रुइया अस्पताल की मोर्चरी का दौरा किया, जहां शवों को रखा गया है। तिरुपति के पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में, यह पता चला कि चार व्यक्तियों ने सैनिटाइज़र का सेवन किया क्योंकि वे उच्च कीमत वाली शराब का खर्च उठाने में असमर्थ थे।

मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है। विधायक रेड्डी ने कहा कि यह जानकर दुख होता है कि चार लोग सेनिटाइज़र का सेवन करने से मर गए। हर किसी को यह समझना चाहिए कि यह उपभोग के उद्देश्य के लिए शराब नहीं है। मैं अपील करता हूं कि केवल सफाई के उद्देश्यों के लिए अभयारण्य का उपभोग न करें।

रेड्डी ने कहा। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य में व्यापक प्रचार के बावजूद इस तरह की घटनाएं आ रही हैं, उन्होंने कहा कि कथित तौर पर हैंड सैनिटाइजर का सेवन करने के बाद 13 लोगों की मौत हो गई थी। 31 जुलाई को प्रकाशम जिले का कुरिचेदु गांव।

बात करें राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की तो राज्य में फिलहाल, कोरोन वायरस के 84654   एक्टिव केस हैं। कुल मामलों में से अब तक 120464 संक्रमित लोग ठीक हो चुके है। वहीं, कोरोना के कारण राज्य में अब तक 1842 संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है। 

वहीं देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 20 लाख के पार पहुंच गई है। देश में फिलहाल, कोरोना वायरस के   619088    एक्टिव लोग हैं। हालांकि, अब देश में कोरोना वायरस के एक्टिव केस से ज्यादा कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या है। देश में अब तक  1427005   संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं। देश में अबतक  कोरोना के कारण   42518 लोगों की मौत हो चुकी है। 

chat bot
आपका साथी