दस साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, पेड़ से बांधा शव, पुलिस ने चार संदिग्धों को लिया हिरासत में

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा का कहना है कि प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। बच्ची के शव को जिला अस्पताल भेजा गया है जहां फारेंसिक एक्सपर्ट की मौजूदगी में डाक्टरों की टीम द्वारा बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 02:36 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 02:36 AM (IST)
दस साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, पेड़ से बांधा शव, पुलिस ने चार संदिग्धों को लिया हिरासत में
मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की है वारदात

भोपाल, जेएनएन। मध्य प्रदेश में विदिशा जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र के जंगल में दस साल की एक मासूम बालिका से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव पेड़ से बांधने का मामला सामने आया है। पुलिस ने संदेह के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लिया है।

बालिका मंगलवार दोपहर अपनी मां के पीछे-पीछे करोंदे (एक प्रकार का जंगली फल) लाने जंगल गई थी। मां लौटकर घर पहुंची तो उन्हें बेटी घर पर नहीं मिली। करीब दो घंटे तक पूरा परिवार बच्ची को खोजता रहा। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो शाम करीब साढ़े चार बजे स्वजन ने शमशाबाद पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत ही खोजबीन शुरू की। इस दौरान एक घंटे बाद बच्ची का शव एक पेड़ से बंधा हुआ मिला। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे।

स्वजन का कहना था कि दुष्कर्म के बाद उनकी बेटी की हत्या की गई है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा का कहना है कि प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। बच्ची के शव को जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां फारेंसिक एक्सपर्ट की मौजूदगी में डाक्टरों की टीम द्वारा बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। इसी के बाद दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी।

एसपी ने बताया कि बच्ची का शव जंगल में ही एक पेड़ से दुपट्टे से बंधा पाया गया है। उसका गला और दोनों हाथ पेड़ से बंधे हुए थे। वर्मा ने बताया कि स्वजन ने अब तक किसी पर संदेह नहीं जताया है, लेकिन पुलिस ने इस क्षेत्र में घूमते पाए जाने की सूचना पर चार लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी