तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री बोले- सोशल मीडिया पर अब भी नकारत्मक टिप्पणी कर रहे राजनीतिक दल

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ राजनीतिक दल नकारात्मक टिप्पणी कर रहे हैं।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:37 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 08:37 AM (IST)
तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री बोले- सोशल मीडिया पर अब भी नकारत्मक टिप्पणी कर रहे राजनीतिक दल
तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री बोले- सोशल मीडिया पर अब भी नकारत्मक टिप्पणी कर रहे राजनीतिक दल

हैदराबाद, एएनआइ। देश में बढ़ते कोरोना वायरस मामलों के बीच आरोप प्रतिारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल सोशल मीडिया पर नकारात्मक टिप्पणी कर रहे हैं। हम शुरू से कह रहे हैं कि इस स्थिति को राजनीतिक रूप से न लें। हम केंद्र और ICMR द्वारा सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। सरकार पर टिप्पणी करने के बजाय सुझाव देना बेहतर है। 

जानकारी के लिए बता दें कि देश में लगातार कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या इस वक्त 2 लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालाय द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार, फिलहाल, कोरोना वायरस के 110960 एक्टिव केस हैं। कुल मामलों में से अब तक 109461 संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं 6348 लोगों की मौत हो चुकी है। 

बढ़ते मामलों के साथ ही अब देश कोरोना संक्रमण के मामलों में इटली को पीछे छोड़कर छठे नंबर पर पहुंच गया है।  अब भारत कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से सबसे बुरी तरह से प्रभावित देशों की सूची में छठे नंबर पर पहुंच गया है। देश में पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा 9,887 नए मरीज सामने आए हैं इसी के साथ देश में कोविड-19 के मामले 2,36,657 हो गए हैं। देश में शनिवार सुबह आठ बजे तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के कारण 294 मरीजों ने दम तोड़ दिया जिसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 6,642 हो गई है।

गौरतलब है कि सरकार ने लॉकडाउन के नियमों में राहत दी है। हालांकि, लॉकडाउन को एक बार फिर से बढ़ाकर 31 जून तक के लिए लागू किया गया है। लेकिन केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों से कहा है कि वह अपने क्षेत्र की स्थिति के हिसाब से राज्य में छूट दे सकते हैं। कई राज्यों ने धीरे-धीरे छूट देने शुरु भी कर दिया है। 

chat bot
आपका साथी