Telangana : भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज, पोती के जन्मदिन पर लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन का आरोप

तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को अपनी पोती के जन्मदिन के अवसर पर एक डांस पार्टी आयोजित करके कोरोना लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता पर केस दर्ज हुआ है।

By TaniskEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:52 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:52 AM (IST)
Telangana : भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज, पोती के जन्मदिन पर लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन का आरोप
तेलंगगाना में भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज।

विक्राबाद, एएनआइ। तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को अपनी पोती के जन्मदिन के अवसर पर एक डांस पार्टी आयोजित करके कोरोना लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता पर केस दर्ज हुआ है। विक्राबाद के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एम नारायण के अनुसार, पार्टी का आयोजन 11 जून और 12 जून की दरम्यानी रात को हुआ था और इस मामले में सोमवार को केस दर्ज किया गया।

नारायण के अनुसार 11 जून व 12 जून की दरम्यानी रात को डांस का आयोजन किया गया और सोमवार को जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 290, 269, आपदा प्रबंधन अधिनियम की 51 (बी), महामारी रोग अधिनियम की धारा 3 और टीएस एक्सक्यूज अधिनियम 1968 की धारा 34 (ए) और 15 (4) के तहत मामला दर्ज किया गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया गया है।

राज्य के कुछ जिलों में कोरोना के मामलों की संख्या को ध्यान में रखते हुए, तेलंगाना ने लॉकडाउन को 19 जून तक के लिए बढ़ा दिया है। मंगलवार को जारी मीडिया बुलेटिन के अनुसार, तेलंगाना में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,556 नए मामले सामने आए। वहीं 2,070 लोग ठीक हुए और 14 लोगों की मौत हो गई। राज्य में कुल मामलों की संख्या 6,06,436 है। इनमें से 79.9 प्रतिशत बगैर लक्षण वाले मामले हैं और 20.1 प्रतिशत लक्षण वाले मामले हैं।

तेलंगाना सरकार ने मंगलवार को सभी स्कूलों और जिला शिक्षा और प्रशिक्षण संस्थान (DIET) कॉलेजों के लिए 20 जून तक गर्मी की छुट्टियां बढ़ा दीं। स्कूल शिक्षा निदेशक ने इसे लेकर एक आदेश जारी किया। इसमें सभी स्कूलों और डाइट कॉलेजों के लिए सभी विभागों के प्रमुखों से छुट्टियां बढ़ा दी गईं।  सरकार ने 31 मई को गर्मी की छुट्टियों को 15 जून तक बढ़ा दिया था। कोरोना के मामलोंं में तेजी से बढ़ोतरी को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार ने 27 अप्रैल से 31 मई तक सभी स्कूलों और जूनियर कॉलेजों के लिए ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित किया था।

chat bot
आपका साथी