तमिलनाडु के इस सैलून में टीका लगाए हुए ग्राहकों को मिल रही 50 फीसद छूट, तीसरी लहर से बचने के लिए टीकाकरण जरूरी

तमिलनाडु में एक सैलून में कोरोना टीका लगवाने वाले ग्राहकों को 50 फीसद की छूट दी जा रही है। मदुरै में स्थिति इस सैलून के मालिक कार्तिकेयन ने बताया कि वह टीके के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए टीकाकरण वाले ग्राहकों को छूट दी जा रही है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:49 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:03 AM (IST)
तमिलनाडु के इस सैलून में टीका लगाए हुए ग्राहकों को मिल रही 50 फीसद छूट, तीसरी लहर से बचने के लिए टीकाकरण जरूरी
तमिलनाडु के इस सैलून में टीका लगाए हुए ग्राहकों को मिल रही 50 फीसद छूट

चेन्नई, एएनआइ। देश में धीरे-धीरे अनलॉक हो रहा है। हालांकि, तीसरी वेब को लेकर भी अलर्ट जारी किया जा रहा है। इस घातक वायरस से लड़ने के लिए वैक्सीनेशन अभियान भी चलाया जा रहा है। बार-बार देशवासियों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। सरकार से लेकर आम जनता भी लोगों के बीच टीकाकरण को लेकर जागरूकता फैल रहे हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु में एक सैलून में कोरोना टीका लगवाने वाले ग्राहकों को 50 फीसद की छूट दी जा रही है।

मदुरै में स्थिति इस सैलून के मालिक कार्तिकेयन ने बताया कि वह टीके के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए टीकाकरण वाले ग्राहकों को 50 की फीसद की छूट प्रदान कर रहे हैं। साथ ही कहा कि हमें कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए टीका लगावाना चाहिए।

देश में कोरोना की ताजा स्थिति

बता दें कि देश में कोरोना महामारी की स्थिति में लगातार सुधार दर्ज हो रहा है। ताजा आंकड़ो के मुताबिक,एक दिन में 81 दिन बाद कोरोना संक्रमण के सबसे कम मामले देश में दर्ज किए गए हैं। वहीं मौतों की संख्या में भी कमी जारी है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के कुल 58,419 नए मामले सामने आए हैं, जोकि 81 दिनों में अब तक के सबसे कम आंकड़े हैं। इसके साथ ही देश में कोरोना वायरस से होने वाली मौतों की संख्या में भी लगातार गिरावट जारी है। बीते 24 घंटे में देशभर में को 1,576 मौतें दर्ज की गई हैं।

chat bot
आपका साथी