Sushant Singh Rajput Case: रिया-शौविक चक्रवर्ती को बेल या जेल, जमानत याचिका पर आज सुनवाई

सुशांत सिंह की संदिग्ध हालात में मौत की जांच से शुरू हुआ यह मामला अब पूरी तरह ड्रग्स रैकेट की जांच पर आ टिका है। एनसीबी अब तक इस मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

By Manish PandeyEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:45 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 10:45 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: रिया-शौविक चक्रवर्ती को बेल या जेल, जमानत याचिका पर आज सुनवाई
रिया और शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज सुनवाई।

मुंबई, एजेंसी। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर आज बांबे हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। रिया कि जमानत याचिका पर बुद्धवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन मुंबई में भारी बरसात के कारण इसे टालना पड़ा। रिया की न्यायिक हिरासत विशेष एनडीपीएस अदालत छह अक्टूबर तक बढ़ा चुकी है। अगर हाई कोर्ट से रिया को आज जमानत नहीं मिली तो उसे कम से कम छह अक्टूबर तक तो मुंबई की भायखला जेल में रहना ही पड़ेगा।

आपको बता दें कि रिया की 14 दिन की न्यायिक हिरासत पूरी होने के बाद मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये रिया की पेशी हुई थी। विशेष एनसीबी अदालत अदालत ने न्यायिक हिरासत छह अक्तूबर तक बढ़ा दिया। सुशांत सिंह की संदिग्ध हालात में मौत की जांच से शुरू हुआ यह मामला अब पूरी तरह ड्रग्स रैकेट की जांच पर आ टिका है। एनसीबी अब तक इस मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनसे लंबी पूछताछ के बाद यह श्रृंखला बढ़ती ही जा रही है।

दूसरी तरफ, एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए 25 सितंबर को बुलाया है। एनसीबी अधिकारियों ने बुधवार को  दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन दे दिया। इस कड़ी में 26 सितंबर को सारा अली खान व श्रद्धा कपूर से एनसीबी के बेलार्ड इस्टेट स्थित कार्यालय में पूछताछ होगी।

chat bot
आपका साथी