पीएम मोदी ने जस्टिन ट्रूडो को दी कनाडा चुनावों में जीत की बधाई, कहा- साथ मिलकर करेंगे काम

पार्टी ने एक बार फिर से आम चुनावों में जीत हासिल की है। बताया गया कि उनकी लिबरल पार्टी के पास केवल अल्पमत सीटें होंगी और ट्रूडो सत्ता पर काबिज रहेंगे। ट्रूडो कनाडा के प्रधानमंत्री व फिर से अल्पमत सरकार के प्रमुख के रूप में बने रहेंगे।

By Neel RajputEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:13 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:13 AM (IST)
पीएम मोदी ने जस्टिन ट्रूडो को दी कनाडा चुनावों में जीत की बधाई, कहा- साथ मिलकर करेंगे काम
पीएम मोदी ने कहा, रिश्ते और मजबूत होने की आशा करता हूं

नई दिल्ली, एएनआइ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जस्टिन ट्रूडो को कनाडा के आम चुनावों में जीत के लिए बधाई दी है। ट्रूडो तीसरी बार कनाडा के प्रधानमंत्री बनेंगे। पीएम मोदी ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि आम चुनावों में जीत की बधाई। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के संबंध और मजबूत होने की आशा करता हूं और साथ में वैश्विक और बहुपक्षीय मुद्दों पर साथ में काम करेंगे।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'चुनाव में आपकी जीत पर प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को बधाई! मैं भारत-कनाडा संबंधों के साथ-साथ वैश्विक और बहुपक्षीय मुद्दों पर हमारे सहयोग को और मजबूत करने के लिए आपके साथ काम करना जारी रखने की आशा करता हूं।'

बता दें कि पार्टी ने एक बार फिर से आम चुनावों में जीत हासिल की है। बताया गया कि उनकी लिबरल पार्टी के पास केवल अल्पमत सीटें होंगी और ट्रूडो सत्ता पर काबिज रहेंगे। सोमवार को अनौपचारिक चुनाव परिणामों के मुताबिक, ट्रूडो कनाडा के प्रधानमंत्री व फिर से अल्पमत सरकार के प्रमुख के रूप में बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें : भारत में बच्चों के लिए शुरू हो रहा है वैक्सीनेशन, अगले महीने से वैक्सीन लेने के योग्य होंगे बालक-बालिकाएं!

यह भी पढ़ें : फर्जी टूलकिट मामले में रमन सिंह और संबित पात्रा को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, छत्तीसगढ़ सरकार की याचिका पर सुनवाई से इनकार

chat bot
आपका साथी