छत्तीसगढ़ : लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरीं गर्भवती डीएसपी, मुख्यमंत्री ने की प्रशंसा

शिल्पा दंतेवाड़ा में नक्सलियों से निपटने के लिए गठित महिला कमांडो फोर्स मां दंतेश्वरी फाइटर्स की कमांडर हैं। वह जंगल में नक्सल आपरेशन करने बाइक पर जाती हैं। उनकी टीम की कई बार नक्सलियों से मुठभेड़ हो चुकी है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:45 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:45 PM (IST)
छत्तीसगढ़ : लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरीं गर्भवती डीएसपी, मुख्यमंत्री ने की प्रशंसा
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने की प्रशंसा

जगदलपुर, जेएनएन। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले से एक प्रेरक तस्वीर सामने आई है। जिला मुख्यालय में कोरोना लॉकडाउन का पालन कराने डीएसपी शिल्पा साहू उतरीं तो उन्हें देखकर लोगों ने तुरंत लॉकडाउन व कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने की शपथ लेना शुरू कर दिया। डीएसपी शिल्पा साहू पांच माह की गर्भवती हैं। ऐसी हालत में उन्होंने भरी गर्मी में सड़क पर उतरकर कोरोना आपदा से निपटने का संदेश दिया है। उनके इस कदम की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने प्रशंसा की।

दंतेवाड़ा में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में सोमवार दोपहर को अचानक शिल्पा अपने दफ्तर से निकलीं और खुद सिपाहियों के बीच डंडा लेकर खड़ी हो गई। इस बीच जो भी उस रास्ते गुजरा सभी को उन्होंने समझाया। शिल्पा दंतेवाड़ा में नक्सलियों से निपटने के लिए गठित महिला कमांडो फोर्स मां दंतेश्वरी फाइटर्स की कमांडर हैं। वह जंगल में नक्सल आपरेशन करने बाइक पर जाती हैं। उनकी टीम की कई बार नक्सलियों से मुठभेड़ हो चुकी है। उनकी टीम में 30 महिला कमांडो हैं। यह सभी जंगलवार में दक्ष हैं।

chat bot
आपका साथी