प्रसाद ने कहा- 'गुपकार गैंग' का असली चेहरा, कानून बनाने वाले खुद जमीन हड़पने में जुटे थे

जम्मू-कश्मीर में 25 हजार करोड़ के जमीन घोटाले में सामने आ रहे बड़े नामों के बाद भाजपा ने जमीन वापस लेने की मांग की है। रोशनी एक्ट के तहत साढ़े तीन लाख कनाल जमीन बांटी गई जिसमे से लगभग 90 फीसद राजनीतिज्ञों और नौकरशाहों के नाम गया।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 08:22 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 08:22 PM (IST)
प्रसाद ने कहा- 'गुपकार गैंग' का असली चेहरा, कानून बनाने वाले खुद जमीन हड़पने में जुटे थे
जमीन घोटाले में दिख रहा 'गुपकार गैंग' का असली चेहरा।

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में 25 हजार करोड़ के जमीन घोटाले में एक-एक कर सामने आ रहे बड़े नामों के बाद भाजपा ने जमीन वापस लेने की मांग की है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जहां फारुख अब्दुल्ला समेत नेशनल कांफ्रेस, पीडीपी, और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को आड़े हाथों लिया। वहीं राज्य में जिला परिषद चुनाव के प्रभारी बनाए गए केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने इसे गुपकार गैंग का असली चेहरा बताया।

रोशनी एक्ट बनाकर बड़े राजनीतिज्ञों ने की जमीन की लूट

रविशंकर प्रसाद ने कहा रोशनी एक्ट बनाकर जिस तरह बड़े राजनीतिज्ञों ने जमीन की लूट की वह लोकतांत्रिक राजनीतिक का सबसे गिरा हुआ स्तर है। कानून बनाने वाले खुद बड़े पैमाने पर सार्वजनिक जमीन को हड़पने में जुटे हुए थे। यह दुर्भाग्य की बात है कि फारूख अब्दुल्ला जैसे राज्य के बड़े नेता जमीन हड़पने का काम कर रहे थे। अब इस तरह हड़पी गई जमीन वापस होनी चाहिए।

अनुराग ने कहा- प्रदेश अलगाववादियों के हाथों पिसता रहा, नेता अपनी तिजोरी भरने में लगे रहे

वहीं अनुराग ने राजनीतिक रंग देते हुए कहा- नेशनल कांफ्रेस, पीडीपी और कांग्रेस के नेता सरकार की जमीन लूटकर ऐश की जिंदगी जीते रहे और प्रदेश अलगाववादियों के हाथों पिसता रहा। आम व्यक्ति त्रस्त रहा और ये नेता अपनी तिजोरी भरने के लिए अलग अलग षड़यंत्र करते रहे।

रोशनी एक्ट के तहत साढ़े तीन लाख कनाल जमीन बांटी गई

रोशनी एक्ट के तहत साढ़े तीन लाख कनाल जमीन बांटी गई जिसमे से लगभग 90 फीसद राजनीतिज्ञों और नौकरशाहों के नाम गया। यह बहुत बड़ा घोटाला था और अब इन नेताओं को जवाब देना होगा।

chat bot
आपका साथी